होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मना रहे थे सीओ साहब, अचानक पहुंचा पत्नी का…

होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मानते रंगेहाथ पकड़ गए सीओ...

यूपी के उन्नाव में तैनात सीओ कानपुर में महिला सिपाही के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते हुए आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए हैं.

दरअसल मंगलवार को उन्नाव के बीघापुर सीओ कृपा शंकर कनौजिया ने घर जाने के लिए छुट्टी ली थी. लेकिन वह घर नहीं पहुंचे, यही नहीं उनका पर्सनल और सीयूजी दोनों नंबर बंद थे. जिसके बाद उनकी पत्नी ने हत्या की आशंका जताते हुए एसपी को जानकारी दी.

ये भी पढ़ें..पिता और पत्नी को कमरे में आपत्तिजनक हालत देख उड़े बेटे के होश, बौखलाहट में उठाया खौफनाक कदम

महिला सिपाही के साथ होटल मिले

सीओ उन्नाव एक ग्रामीण सर्किल में तैनात हैं और वह मूल रूप से गोरखपुर मंडल के एक जिले के रहने वाले हैं. उन्होंने मंगलवार को घर जाने के लिए एसपी से छुट्टी ली थी. वह एक महिला सिपाही के साथ होटल पहुंचे और वहां किराए का कमरा लेकर रंगरेलिया मना रहे थे.

इस दौरान सीओ ने अपना प्राइवेट और सरकारी दोनों नंबर बंद कर दिया. पत्नी ने रात में फोन मिलाया तो सभी नंबर बंद मिले. जब पूछताछ की तो पता चला कि वह तो छुट्टी लेकर घर के लिए निकले हैं. इससे पत्नी और परेशान हो उठीं. रात को ही उन्होंने एसपी उन्नाव को फोन करके पति की हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए मदद मांगी.

अचानक कमरे में पहुंची पुलिस…

अनहोनी की आशंका के चलते एसपी उन्नाव ने आनन फानन में सर्विलांस टीम को सक्रिय किया तो उनकी लोकेशन कानपुर में एक होटल में मिली. रात करीब 12 बजे उन्नाव पुलिस होटल पहुंची और पूछताछ किया तो पता चला कि सीओ साहब किसी महिला के साथ ठहरे हुए हैं. इसके बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की और वापस लौट गई.

खास बात यह है कि इतना सब होने के बाद भी सीओ ने महिला सिपाही के साथ ही होटल में रात बिताई और सुबह होने पर वहां से गए. सीओ अवकाश पर थे, इसलिए पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. हालांकि सबूत के तौर पर उन्नाव पुलिस सीओ से जुड़े होटल के सीसीटीवी वीडियो अपने साथ ले गई है.

पत्नी से वीडियो काल पर की बात

सीओ को जब रात उन्नाव पुलिस द्वारा पता चला कि पत्नी परेशान हैं तो उन्होंने पत्नी से वीडियो काल करके बात की. हालांकि पत्नी को यह आभास नहीं होने दिया कि वह महिला सिपाही के साथ हैं.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#stateKanpur HotelKanpur Newskanpur-city-crimenewsOyo CasePolice man caught with womenPolice raid in kanpur hotelUnnao CO Caught with women Constableup newsUP policeउन्नाव पुलिसकानपुर पुलिसमहिला सिपाहीरंगरेलिया मानते पकड़े गए सीओ
Comments (0)
Add Comment