पिता और पत्नी को कमरे में आपत्तिजनक हालत देख उड़े बेटे के होश, बौखलाहट में उठाया खौफनाक कदम

ससुर और बहू के प्यार का खौफनाक अंत, बेटे ने आपत्तिजनक हालत में देख कुल्हाड़ी से काट डाला...

ससुर औऱ बहू के बीच कथित संबंधों की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. वहीं पिता और पत्नी (wife) को कथित रूप से आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद बौखलाहट 35 वर्षीय युवक ने दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें..मरीज को दिल दे बैठी शादीशुदा महिला डॉक्टर, अब होटल में बिता रहे खास पल

पत्नी और पिता की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

पुलिस ने बताया कि जबलपुर जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर गोकलाहार गांव में शुक्रवार की रात संतोष लोधी ने अपने पिता अमन लोधी 65 और पत्नी (wife) कविता 32 की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी.

पूछताछ के दौरान संतोष ने पुलिस को बताया कि घर में पिता और पत्नी (wife) को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद उसने दोनों की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि आरोपी के एक रिश्तेदार ने पुलिस को वारदात की सूचना दी.

आरोपी का 11 साल का बेटा और 8 साल की बेटी

पुलिसकर्मियों के दल को कमरे में खून से लथपथ शव पड़े मिले जबकि आरोपी घर के बाह बैठा था. उन्होंने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में आगे जांच की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक संतोष लोधी और कविता लोधी की शादी 15 साल पहले हुई थी. उनका 11 साल का बेटा और 8 साल की बेटी है. खबरों के मुताबिक हत्या के बाद खुद संतोष ने चाचा को इसकी सूचना दी और कहा कि उसने अपनी पत्नी और पिता को बहुत समझाया था, लेकिन दोनों नहीं माने.

पत्नी ने किया विश्वासघात

आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके साथ विश्वासघात किया और पिता ने भी उसका भरोसा तोड़ा. बेलखेड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. मध्य प्रदेश की बेलखेड़ा पुलिस ने कुल्हाड़ी और आरोपी के खून से सने कपड़े जब्त कर लिए हैं. दोनों शवों शनिवार को शहपुरा में पीएम हुआ.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crimeillicit relationshipmadhya pradeshmurderSasur Aur Bahuक्राइम न्यूजडबल मर्डरबेटे ने की पत्नी व पिता की हत्यामध्य प्रदेश न्यूजससुर और बहू का प्यारससुर और बहू रिलेशनशिप
Comments (0)
Add Comment