मायावती के इस कार्य की CM YOGI कर रहे तारीफ

कोरोना (corona) महामारी से लड़ने के लिए केंद्र व राज्य सरकारें उचित कदम उठा रही हैं। वहीं राजनीतिक रूप से एक-दूसरे पर लगातार हमला करने वाले राजनीतिक दल कोरोना से जंग में एकजुट दिखाई दे रहे हैं। जबकि इस संक्रमण से निपटने के अच्छे प्रयासों की सराहना भी कर रहे हैं। इसी कड़ी बसपा सुप्रीमो मायावती अपने सभी विधायकों से एक-एक करोड़ रुपया की मदद देने की अपील पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मायावती को धन्यवाद कहा है।

ये भी पढ़ें..कोरोना इफेक्टः अखिलेश ने सीएम योगी की ओर बढ़ाया मदद का हाथ

विधायको से एक-एक करोड़ रुपये देने की अपील 

बता दें कि बसपा सुप्रीमों मायावती (mayavati) ने ट्वीट कर अपनी पार्टी के सभी विधायकों से मदद की अपील की है। माया ने सभी विधायको से कोरोना महामारी से बचाव के लिए अपनी निधि से एक-एक करोड़ रुपया देने की अपील की है।

उन्होंने लिखा है कि देश भर में कोरोना वायरस की महामारी के प्रकोप के मद्देनजर खासकर उत्तर प्रदेश के बसपा के सभी विधायकों से भी अपील है कि वे भी पार्टी के सभी सांसदों की तरह अपनी विधायक निधि से कम से कम एक-एक करोड़ रुपये अति जरूरतमंदों की मदद हेतु जरूर दें।

इस महामारी से एकजुट होकर लड़े

वहीं बसपा मुखिया की इस अपील पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को धन्यवाद दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) के आह्वान पर पूरा देश इस महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ रहा है। यहां पर राजनैतिक पूर्वाग्रह से ऊपर उठकर देश की इस लड़ाई में सहभागी बनने वाले महानुभावों, सुधीजनों और संगठनों का यह दायित्व बनता है कि वे भी इस लड़ाई में सहभागी बनें।

ये भी पढ़ें..पीएम के आव्हान से मोदी के पावर Minister की बत्ती गुल!

CM Yogi thanks to MayawatiPolitical news
Comments (0)
Add Comment