ट्रेन में पति के सोते ही पत्नी हुई फरार, छह माह पहले की थी शादी…

प्रदेश एक और चौकाने वाली घटना सामने आई है। इस बार मामला बलिया जिले का है जहां छह माह प्रेम विवाह करने वाली पत्नी रविवार सुबह पति को ट्रेन में सोता देख बीच में ही ट्रेन से उतर कर रफू चक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें..दो बहनों की खौफनाक कहानी, लड़कियों को घसीट-घसीट कर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल…

नींद खुली तो पत्नी थी गयब..

जब बलिया स्टेशन पहुंचने पर पति की नींद खुली तो उसे पत्नी नहीं दिखी। पता चला कि वो तो सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर ही उतर गई है। बाद में पति को पत्नी के किसी युवक के साथ चलने की जानकारी हुई। किसी तरीके से उस युवक को मोबाइल नंबर मिला तो उसने फोन तो उठाया, लेकिन बाद में अपना नंबर डायवर्ट कर दिया। परेशान पति पत्नी की तलाश में इधर-उधर भटकता रहा। बाद में जीआपी थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई।

छह महीने पहले हुई थी शादी

वहीं पीड़ित पति ने बताया कि वो बलिया जिले के एक कस्बे का रहने वाला है। उसका परिवार पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहता है। बिहार के गया जिले की युवती का परिवार भी आसनसोल में रहता है। दोनों ने दिसंबर 2020 में अंर्तजातीय प्रेम विवाह किया था। तब से दोनों साथ-साथ रह रहे थे। हालांकि युवती के परिजन शादी से नाराज थे।

पत्नी को घुमाने जा रहा था पति

बताया जा रहा है कि बलिया में अपना कस्बा घूमने का प्लान बना दोनों सियालदह एक्सप्रेस से बलिया के लिए चले। पति को सुरेमनपुर से पहले नींद आ गई। बलिया स्टेशन पर नींद खुली तो पत्नी गायब थी। अगल-बगल के यात्रियों से मालूम हुआ कि वह सुरेमनपुर में ही ट्रेन से उतर गई है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ballia newshusband wifehusband wife newswife gone when husband sleptWife ran awaywife ran away when husband sleptपति को नींद आई तो पत्नी हुई रफू चक्करबलिया न्यूजबलिया पुलिस
Comments (0)
Add Comment