दो बहनों की खौफनाक कहानी, लड़कियों को घसीट-घसीट कर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल…

पुलिस ने मामला दर्ज कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है...

प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली खबर है। यहां दो बहनों की इस तरह पिटाई कि गई जिसे देखकर रूह कांप जाएगी। पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें..यूपी में आज से खुलेंगे सिनेमा हॉल, जिम और स्टेडियम, लेकिन ये होंगी शर्ते…

7 लोग गिरफ्तार…

बता दें कि घटना मध्य प्रदेश के धार जिले की है। धार जिले के एएसपी देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि जिले के टांडा थाना के अंतर्गत पीपलवा गांव में दो महिलाओं को परिजनों ने मारा पीटा। वे अपने मामा के लड़के से बात करती थीं, इसलिए उनके परिजनों ने उन्हें पीटा। मामला दर्ज कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबकि परिजन मामा परिवार के लड़कों से इन लड़कियों की बातचीत को लेकर नाराज थे। उन्हें इस बात से चिड़ थी कि लड़कियां उनसे मोबाइल पर घंटों बात क्यों करती हैं।

उन्होंने दोनों को समझाया भी था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस बीच 22 जून को ये लड़कियां तालाब से नहाकर मोबाइल पर बात करते हुए लौट रही थीं। इसकी सूचना किसी ने परिवार को दे दी।

https://twitter.com/itsNirbhayS/status/1411587922000711684?s=20

परिजनों ने लाठी डंडे से पीटा

उसके बाद परिवार ने इनको घेर लिया और पीटना शुरू किया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़कियों को किस तरह घसीट-घसीटकर पीटा जा रहा है। वीडियो के वायरल होते ही टांडा पुलिस हरकत में आई और मामला संज्ञान में लिया। इस मामले मे पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं मे प्रकरण दर्ज किया और सभी को गिरफ्तार कर लिया।

पिटती रही लड़किया किसी नहीं की मदद

गौरतलब है कि दो बहनों की पिटाई के दौरान जबरदस्त भीड़ लग गई, लेकिन कोई भी बीच-बचाव के लिए आगे नहीं आया. सभी वीडियो बनाते रहे. हालांकि एक युवक ने कोशिश की, लेकिन बाद में वह भी हट गया.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

2 girls punishmentdhar Family brutality beatenDhar newsDHAR NEWS HINDIDhar womanmadhya pradeshmadhya pradesh crime newsMadhya Pradesh Newstalking to boys on phonewoman beaten
Comments (0)
Add Comment