अलीगढ़ जहरीली शराब कांड: मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा भाजपा से निष्कासित…

अलीगढ़ जहरीली शराब कांड में अब तक 98 लोगों की मौत हो चुकी है...

0 91

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जिले में जहरीली शराब से बड़ी संख्या में हुई मौतों के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा की गिरफ्तारी के बाद अब बीजेपी ने भी उसके खिलाफ कार्रवाई कर दी है.

ये भी पढ़ें..पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सपा नेता की 2.5 करोड़ की संपत्ति हुई कुर्क

भारतीय जनता पार्टी ने आरोपी ऋषि शर्मा को पार्टी से बाहर निकाल दिया है. वहीं, पुलिस ने मामले के 5 प्रमुख आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) और गैंगस्टर कानून के तहत कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

भाजपा ने बयान जारी कर ऋषि को निष्कासित किया

बता दें कि ऋषि शर्मा BJP का सदस्य था. उसकी गिरफ्तारी के बाद उसे पार्टी से निकाल दिया गया है. भाजपा द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक पार्टी जिलाध्यक्ष ऋषि पाल सिंह ने शर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

गौरतलब है कि पुलिस ने रविवार को अलीगढ़-बुलंदशहर बॉर्डर पर गिरफ्तार किए गए ऋषि शर्मा से पूछताछ शुरू कर दी गई है और ऐसी उम्मीद है कि जल्द ही शराब माफिया का पूरा नेटवर्क सामने आ जाएगा. उसका नेटवर्क उत्तर प्रदेश के अलावा आसपास के छह राज्यों तक फैला बताया जाता है.

आश्रम में साधु के वेश में छिपा था ऋषि

Related News
1 of 1,910

पुलिस की माने तो ऋषि हापुड़ के पास गढ़मुक्तेश्वर इलाके में स्थित एक आश्रम में साधु के वेश में छिपा हुआ था. पुलिस को एक वीडियो फुटेज के जरिए उसके ठिकाने के बारे में मालूम हुआ था. पुलिस ने पिछले हफ्ते हिमाचल प्रदेश तथा कुछ अन्य राज्यों में शर्मा के साथियों के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की थी. फिलहाल पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है.

98 लोगों का अब तक हुआ पोस्टमॉर्टम

बता दें कि जिले में जहरीली शराब करीब 45 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि संदिग्ध रूप से जहरीली शराब पीने के कारण 98 लोगों का अब तक पोस्टमॉर्टम कराया जा चुका है. प्रशासन का मानना है कि 35 के अतिरिक्त जिन लोगों का भी पोस्टमॉर्टम हुआ है, उनकी विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही माना जाएगा कि उनकी मृत्यु जहरीली शराब पीने से हुई है या नहीं.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर