नाबालिग के साथ स्कूल के प्रिंसिपल समेत 3 शिक्षकों ने किया गैंगरेप, महिला टीचरों ने बनाया वीडियो

हमारे समाज में जहां स्कूल को ज्ञान का मन्दिर कहा जाता है और ज्ञान देने वाले गुरु को भगवान का दर्जा दिया जाता है।

0 2,363

हमारे समाज में जहां स्कूल को ज्ञान का मन्दिर कहा जाता है और ज्ञान देने वाले गुरु को भगवान का दर्जा दिया जाता है। लेकिन राजस्थान से गुरु शब्द को कलंकित कर देने वाली घटना सामने आया है। यहां एक 10वीं क्लास की छात्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल और तीन शिक्षकों पर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है।वहीं स्कूल की ही दो महिला टीचरों पर भी आरोप है कि इस घिनौनी कृत्य में शिक्षकों के साथ शामिल थी और वारदात का वीडियो भी बनाया।

छात्रा ने पिता से बताई आपबीती:

यह घटना राजस्थान के अलवर जिले का है। जानकारी के मुताबिक छात्रा के पिता ट्रक ड्राइवर है और मां मूक बधिर है। काम के सिलसिले में छात्रा के पिता अक्सर घर से बाहर रहते हैं। जब वह घर आये तो छात्रा ने पिता से अपने साथ हुए घटना के बारे में बताया तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद मामले में पीड़िता ने अपने पिता के सहयोग से थाने में केस दर्ज करवाया ।

महिला टीचरों ने बनाया घटना का वीडियो:

छात्रा ने बताया कि स्कूल की दो महिला टीचरों ने उसकी फ़ीस भरने और फ्री में कॉपी-किताब देने का लालच देकर एक शिक्षक के घर लेकर गई। जहां पर स्कूल के प्रिंसिपल और दो अन्य शिक्षक पहले से ही बैठकर शराब पी रहे थे। वहां पहुंचकर महिला टीचरों ने उसके कपड़े उतरवाए उसके बाद चार शिक्षकों ने उसके साथ जबरन गैंगरेप किया और वहीं पर मौजूद महिला टीचरों ने घिनौनी वारदात का वीडियो बनती रही।

Related News
1 of 1,759

वीडियो वायरल करने की दी धमकी:

छात्रा ने बताया कि जब उसने अपने साथ हो रहे अपराध का विरोध किया तो उन्होंने वीडियो वायरल करने की धमकी दी और मेरे साथ दुष्कर्म करते रहे। उसके कुछ दिन बाद फिर से महिला टीचर के पति और अन्य ने उसके साथ मिलकर गैंगरेप किया।

 

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...