यूपीः इस थानेदार को नहीं कोरोना का डर, नहीं छूट रहा कुर्सी का मोह…

कोरोना संक्रमित होने के बाद भी एसएचओ थाना अध्यक्ष की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे...

0 412

उत्तर प्रदेश में कोरोना जमकर कहर भरपा रहा है. कोरोना से हो रही मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता है जा रहा है. हालात ये है कि शमशान में शवों को जलाने के लिए लंबी लाइने लग रही हैं. SHO

ये भी पढ़ें…प्रेमी के साथियों ने युवती से किया गैंगरेप, फिर पार की हैवानियत हादें…वीडियो वायरल

कोरोना संक्रमित होने के बाद भी नहीं छोड़ रहे कुर्सी

वहीं कोरोना वैश्विक महामारी के बीच शामली जिले में SHO झिंझाना की घोर लापरवाही सामने आई है. एसएचओ झिंझाना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. कोरोना संक्रमित होने के बाद भी एसएचओ थाना अध्यक्ष की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे है…

और पॉजिटिव आने के बाद भी लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे है. एएसपी शामली ओपी सिंह ने बताया कि 10 अप्रैल को SHO झिंझानाकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्होंने बताया कि 12 अप्रैल को एंटीजीएन टेस्ट हुआ था.

26 को होना है जिले में मतदान…

बता दें कि 26 अप्रैल को शामली में मतदान होने है जिसके मद्देनजर एसएचओ झिंझाना श्यामवीर सिंह कोरोना संक्रमित होने के बाद भी चुनाव प्रक्रिया में शामिल हो रहे है. जिसका फ़ोटो शामली सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल फोटो में कई लोगों से थानेदार साहेब वार्ता कर रहे है.

Related News
1 of 810

शामलीः थानेदार

क्या थानेदार पर होगी कार्रवाई?

अब ऐसे में सवाल यही है कि इस वैश्विक महामारी में देश के पीएम व सीएम लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे है. लेकिन एसएचओ को कोरोना का खौफ नहीं है. जहां आम लोगों पर तो शामली प्रशासन नकेल कस रहा है.

बिना मास्क के पाये जाने पर लोगो पर कोरोना अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की जा रही है. लेकिन कानून के इन नुमाइंदों पर कार्यवाही कब? आखिर झिंझाना SHO को क्वारंटीन क्यों नहीं किया गया. अब देखना यह होगी की क्या एसएचओ पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...