दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 1 दर्जन से ज्यादा घायल…

0 188

एटा के थाना बागवाला क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षो में खूनी संघर्ष हो गया जिसमें 1 दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर घायल हो गए बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के लोगों में बाजरा की फसल काटने को लेकर झगड़ा हो गया जिसमे दबंगो ने फायरिंग करते हुए लाठी डंडो से जमकर मारपीट की जिसमें लगभग 1 दर्जन लोग गंभीर घायल हो गए।

ये भी पढ़ें..राह चलती लड़कियों से अश्लील बातें व प्राइवेट पार्ट दिखाया था पुलिसकर्मी, CCTV ने पहुंचाया जेल

2 की हालत गंभीर…

वही सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ चिकित्सकों ने 2 लोगो की हालत गंभीर बताई गई है जिनका उपचार अभी भी चल रहा है, वही पुलिस जाँच के बाद कड़ी कार्यवाही की बात कह रही है।

बता दें कि पूरा मामला थाना बागवाला क्षेत्र के गांव अचलपुर का है जहां जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया जिसमे एक ही परिवार के 1 दर्जन लोग घायल हो गए बताया जा रहा है कि सभी घायल खेत पर बाजरा काट रहे थे उसी समय दूसरे पक्ष के 1 दर्जन से अधिक लोगों ने उन पर हमला बोल दिया और हमलावर लाठी-डंडों से हमलाकर अवैध असलहों से जमकर फायरिंग की गई जिससे लोग बाल, बाल बच गए।

Related News
1 of 89

जांच के बाद होगी कार्रवाई

चिकित्सक डॉ राहुल वार्ष्णेय ने बताया कि ग्यारह मरीज इस समय जिला अस्पताल में आये हुए हैं, उनकी हड्डियों में फ्रेक्चर हो सकता है सभी घायल अभी अंडर ऑब्जर्वेशन में हैं, और देखने से दो लोगों की हालत गंभीर दिख रही है जिनको हायर सेंटर रैफर करना पड़ेगा। वही पुलिस जाँच के बाद कड़ी कार्रवाई की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...