UP: सपा नेता व उनके बेटे की गोली मारकर हत्या, देखिए लाइव वीडियो

0 1,037

कोरोना वायरस के कराण देशभर में लगे लॉकडाउन के बावजूद यूपी (UP) में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में आज संभल जिले में सपा नेता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं इस डबल मर्डर की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या के पीछे मनरेगा के तहत बनाई जा रही सड़क का विरोध बताया जा रहा है। दिन दहाड़े हुई इस सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड के बाद पुलिस अधीक्षक के साथ ही आईजी भी मौके पर पहुंचे हैं, हालांकि हत्यारोपी अभी भी फरार है।

ये भी पढ़ें..बसों को लेकर प्रियंका-योगी में जंग जारी, अब इस पर फंसा पेच

बता दें कि संभल (UP) के बहजोई थाना इलाके में समाजवादी पार्टी के नेता छोटे लाल दिवाकर की पत्नी गांव की प्रधान हैं। ऐसे में उनका भी ज्यादातर काम छोटेलाल दिवाकर ही देखते थे। छोटे लाल दिवाकर मंगलवार की सुबह अपने बेटे सुनील दिवाकर के साथ गांव की आबादी के बाहर मनरेगा से बन रही सड़क का जायजा लेने गए थे।

Related News
1 of 1,473
सड़क निर्माण को लेकर हुआ विवाद…

आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही कुछ दबंग वहां पहुंच गए और आगे अपने खेत होने का हवाला देते हुए सड़क निर्माण का काम आगे न बढ़ाने की हिदायत दी। जब छोटे लाल दिवाकर ने ऐसा करने से इंकार कर दिया तब दबंगों ने छोटे लाल दिवाकर की गोली मारकर हत्या कर दी। बेटे सुनील ने जान बचाकर भागने का प्रयास किया, लेकिन हत्यारों ने उसे भी गिराकर मौत के घाट उतार दिया।

छोटे लाल दिवाकर को समाजवादी पार्टी ने बीते विधानसभा चुनाव में चंदौसी विधानसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी बनाया था। हालांकि बाद में यह सीट गठबंधन खाते में कांग्रेस के पास चली गई थी और छोटेलाल चुनाव नहीं लड़ पाए थे।

ये भी पढ़ें..यूपी सरकार ने जारी की लॉकडाउन 4 के लिए गाइडलाइन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...