निःशुल्क चिकित्सा शिविर में उमड़ी भीड़, बांटी गई दवाएं

शिविर में करीब 600 मरीजों को नि:शुल्क जांच के बाद दवाएं बांटी गईं.

0 16

लखनऊ–आशियाना सेक्टर-के में रविवार को निःशुल्क चिकित्सा शिविर लगाया गया। शिविर में करीब 600 मरीजों को नि:शुल्क जांच के बाद दवाएं बांटी गईं। सुबह भारी बारिश के बाद दोपहर को शिविर में मरीजों की भीड़ उमड़ पड़ी।

निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन नलवा सेवा संस्थान का ओर से अमृत क्लीनिक में किया गया। इनमें अर्थराइटिस, पेट के रोग, बीपी और हेपेटाइटिस के मरीज शामिल रहे। नलवा सेवा संस्थान के अध्यक्ष अंशुमान दुबे ने कहा कि शिविरों की श्रृंखला की शुरुवात आज नए विजन से हुई है नए वचन से हुई है । हम अब महीने में कम से कम एक शिविर का आयोजन जरूर करेंगे और इसके जरिये न केवल लोगों को स्वास्थ्य संबंधी सलाह देंगे बल्कि यदि वो किसी भी प्रकार के असाध्य या अन्य जटिल रोगों से ग्रस्त हैं तो उनका उपचार भी मामूली दरों पर अथवा यथा सम्भव निःशुल्क करने का प्रयास भी करेंगे । इसके अलावा हम लोगों को पर्यावरण की सुरक्षा के प्रति , वन्यजीवों और वन संपदा के संरक्षण के प्रति भी जागरूक करेंगे ।

Related News
1 of 490

डॉक्टर शैलेन्द्र कुमार नैथानी ने कहा उनका मकसद आम लोगों को सस्ते और सुलभ आयुर्वेदिक इलाज की जानकारी देना है। इस दौरान भाजपा सांसद कौशल किशोर, अवध क्षेत्र के संगठन मंत्री नीरज सिंह, भाजपा पार्षद कौशलेन्द्र द्विवेदी सहित अन्य मौजूद रहे।

(रिपोर्ट-अंशुमान दुबे, लखनऊ)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...