आजम खान की सजा पर छलका शिवपाल का दर्द, बोले- अल्पसंख्यक समाज BJP सरकार से भयभीत

0 140

Azam Khan Case- फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को 7 साल जेल की सजा सुनाई गई है। रामपुर एमपी-एमएलए कोर्ट ने कल तीनों को दोषी करार देते हुए सजा का ऐलान किया। आजम खान और उनके परिवार को सजा सुनाए जाने के बाद राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं।

इस बीच सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव (shivpal yadav ) ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। फर्जी जन्म प्रमाणपत्र मामले में आजम खान उनकी पत्नी और बेटे को सजा होने पर शिवपाल का दर्द छलक पड़ा। उन्होंने कहा कि वहां फैसला तो हो गया लेकिन न्याय नहीं मिला। इंसाफ कभी न कभी मिलेगा। साथ ही कहा कि समाजवादी पार्टी आजम खाम के साथ खड़ी है। हम उनसे मिलने जेल भी जायेंगे।

ये भी पढ़ें..इजरायल पहुंचे Joe Biden ने दिया नेतन्याहू का साथ, बोले- गाजा अस्पताल पर हुए हमले पीछे इजराइल का हाथ नहीं

अल्पसंख्यक समाज BJP सरकार से भयभीत

भाजपा झूठे मुकदमों में फंसाकर विपक्ष को खत्म करना चाहती है। कहा कि पूरे प्रदेश में पिछड़े वर्ग और खासकर विपक्षियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। आजम खान सहित सभी अल्पसंख्यक समाज एवं पिछड़े वर्ग के लोग भाजपा सरकार से भयभीत है। कहा कि जनता भाजपा सरकार को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। राज्य सरकार राज्य की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही है। दस साल की केंद्र सरकार और सात साल की राज्य सरकार में भाजपा ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। अब तक कितनी सरकारें रहीं? इनमें सबसे बेईमान सरकार बीजेपी की है। राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भगवान राम हर व्यक्ति के हृदय में हैं। भारतीय जनता पार्टी में ही नहीं, कण-कण में राम हैं।

Related News
1 of 1,250

बंटवारे को लेकर शिवपाल ने कहा-

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव के बाद इंडिया गठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस ने जो सीटें देने का वादा किया था, वह सीटें उन्हें मिलनी चाहिए थीं। इसके बावजूद 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन के साथ है। जिले में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आये शिवपाल यादव ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए सभी धर्मनिरपेक्ष दल इंडिया गठबंधन के साथ हैं। गठबंधन को प्रधानमंत्री पद का चेहरा चुनने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर