यूपी में सपा अकेले लड़ेगी 2022 का विधानसभा चुनाव

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (SP) वर्ष 2022 का विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी

0 25

लखनऊ: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (SP) वर्ष 2022 का विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी। उन्होंने कहा कि हम अपने काम और विकास के नाम पर जनता से समर्थन मांगेंगे।

Related News
1 of 590

वर्ष 2022 का चुनाव हम साइकिल चलाकर सच्चाई और इमानदारी से जीतेंगे। उन्होंने दावा किया कि सपा 351 सीटों के प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगे।अखिलेश यादव ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जानता पार्टी (BJP) की सरकार ने तीन साल में कोई काम नहीं किया। यहां तक कि भाजपा ने संकल्प पत्र में जो वादे किए गए थे उन्हें भी पूरा नहीं किया है। भाजपा सपने दिखाती और झूठ फैलाती है। अब जनता ने भाजपा के खिलाफ मन बना लिया है।अखिलेश यादव ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश के आधे हिस्से में किसान असमय वर्षा और ओलावृष्टि से बर्बाद हो गया है। कई जानें चली गईं हैं। आवारा पशुओं का संकट अलग है।

महोबा में समाजवादी पार्टी के एमएलसी गए, उन्होंने उन किसान परिवारों से भेंट की, जिनके सदस्यों ने आत्महत्या की थी। उनकी राज्य सरकार ने कोई मदद नहीं की।अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में उपचुनाव में भाजपा की बड़ी हार हुई थी। भाजपा अपने संकल्प पत्र को भूल गई। हर वर्ग भाजपा की इस सरकार से नाराज है। दो वर्ष बाकी हैं, इसी कारण योगी आदित्यनाथ सरकार सिर्फ एएमयू साइन कर रही है। इनका जमीन पर कोई काम नहीं दिख रहा है। यूपी में निवेश नहीं आ रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...