किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं देंगे ‘कुंडा नरेश’, राजा भैया के फैसले से सियासी हलचल तेज !

154

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है। राजा भैया (Raja Bhaiya) ने लोकसभा चुनाव में किसी भी राजनीतिक पार्टी को समर्थन देने से इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने यह फैसला अपने समर्थकों की मांग के बाद लिया है।

दरअसल बेंती चुनावी बैठख को संबोधित करते हुए राजा भैया ने कहा कि जिस पार्टी का उम्मीदवार आपको कसौटी पर खरा लगे, उसी को वोट दें। आप अपने पसंदीदा उम्मीदवार को स्वतंत्र रूप से वोट दे सकते हैं। उन्होंने लोगों से नोटा नहीं बल्कि वोटिंग का विकल्प चुनने की अपील की।

इस दौरान उनके समर्थकों ने किसी भी पार्टी को अपना समर्थन देने की मांग की थी। इसके बाद उन्होंने फैसला किया कि वह यानी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक दल प्रतापगढ़ और कौशांबी लोकसभा सीटों पर किसी भी पार्टी के उम्मीदवारों का समर्थन नहीं करेगी। इसके अलावा राजा भैया ने कुंडा और बाबागंज की जनता से भी योग्य प्रत्याशी को वोट देने की अपील की है।

बीजेपी ने राजा भैया से मांगा था समर्थन

बता दें कि कौशांबी से BJP प्रत्याशी विनोद सोनकर ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान के साथ राजा भैया से मुलाकात की थी और उनसे समर्थन मांगा था। वहीं, सपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सरोज ने भी राजा भैया से मुलाकात की थी।

Related News
1 of 1,304

बीजेपा को समर्थन देने का धनंजय सिंह ने किया ऐलान

वहीं, जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है। अपने साथियों से चर्चा के बाद धनंजय सिंह ने कहा कि मैं बीजेपी का समर्थन करूंगा। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं जानता हूं कि आज जो लोग मेरे साथ हैं उनका झुकाव बीजेपी की तरफ है। जनभावनाओं का सम्मान करते हुए हमने भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की है।’ मेरी पत्नी श्रीकला आने वाले दिनों में बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। अगर वह बीजेपी में शामिल होती हैं तो यह उनका निजी फैसला होगा, मुझे कोई आपत्ति नहीं है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...