ब्रेकिंग न्यूज़

लखनऊ--भारत रत्न व देश के पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेई के नाम पर लखनऊ शहर का मशहूर हजरतगंज चौराहा अब अटल चौराहा के नाम से जाना जाएगा।

प्रतापगढ़ -- यूपी प्रतापगढ़ के जिले में आर्मी जवान का तिरंगे में लिपटा शव उसके पैतृक गांव पहुंचा। जवान राम नरेश पांडेय शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।

नोएडा -- देश भर में 73वें स्वतंत्रता दिवस को धूमधाम से मनाया गया.इस दौरान चारो तरफ देशभक्ति का नजारा दिखा. इस बीच नोएडा के एक थाने से देशभक्ति की ऐसी तस्वीर सामने आई है जो चंद मिनटों में वायरल हो गयी. ऐसा जज्बा जिसे हर कोई सलाम कर रहा है.

बदायूं --यूपी की बदायूं पुलिस की ओर  से 23वी दो दिवसीय अंतर्जनपदीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का स्पोर्ट स्टेडियम में आयोजित की गई । जिसका शुभारंभ डीआईजी बरेली जॉन राजेश कुमार पांडेय ने फीता काट कर किया।

बिजनौर -- उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से बड़ी खबर समाने आई है यहां ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही ने अपनी सर्विस रायफल खुद गोली मार ली, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

लखनऊ-- चुनाव प्रचार में आज फ़ेसबुक-ट्विटर जैसे सोशल मीडिया का इस्तेमाल आम बात है। देश के दिग्गज राजनेताओं से लेकर आम कार्यकर्ता तक इंटरनेट पर इसका उपयोग करते हैं। 

अंबेडकरनगर -- जिस सौभाग्य योजना के सहारे प्रधानमंत्री गरीबों के जिंदगी का अंधकार दूर कर उजाला भरना चाहते अब उसी योजना का सहारा लेकर लूट मची है।

लखनऊ -- उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के बड़े फैसले बाद के सिपाहियों में खुशी का माहौल है.दरअसल योगी सरकार ने पुलिस विभाग को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है. पुलिस विभाग के कर्मचारियों को अब हफ्ते में एक दिन साप्ताहिक अवकाश मिलेगा. 

मुजफ्फरनगर--मुजफ्फरनगर में महिला थाने में तैनात दरोगा के जहर खाने के मामले में थाना प्रभारी सहित पूरे महिला थाने को लाइन हाजिर कर दिया गया है।