ब्रेकिंग न्यूज़

कानपुर--कानपुर में राहुुल गांधी ने पीएम मोदी पर एक- एक करके कई सवाल दागे। उन्होंने कहा कि 56 इंच की छाती कहां गई। आजकल टेली प्रॉम्टर देखकर बोलते हैं मोदी जी। किसी को  नौकरी मिली?? मोदीजी रोजगार की बात नहीं करते?

प्रतापगढ़-- विश्वनाथगंज विधायक डॉ आरके वर्मा के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। आक्रोशित ग्रामीणों ने लक्ष्मणपुर ब्लाक के पदनाथपुर गांव में सड़क पर जाम लगा दिया। 

लखनऊ--उत्तर प्रदेश के राज्यपाल श्री राम नाईक व उनकी पत्नी श्रीमती कुन्दा नाईक ने आज राजभवन, लखनऊ से लोकसभा चुनाव 2019 हेतु पोस्टल बैलेट के माध्यम से अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

कानपुर देहात--यूपी में कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के रसूलाबाद विधान सभा में बुधवार को सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने रोड शो किया। जिसमें क्षेत्र के सपाइयों ने डिम्पल यादव की जीत के लिए अपनी ताकत झोंकी। 

लखनऊ-- रेलवे में टीसी की नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से लाखों की ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए लखनऊ की विकासनगर पुलिस ने 7 जालसाजों को गिरफ्तार किया है। 

अम्बेडकर नगर--छठवें चरण के लोकसभा चुनाव के लिए अम्बेडकर नगर (55 )से  कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार उम्मेद निषाद का नामांकन रद्द हो गया। जिससे जिले के कांग्रेसियो में खलबली मच गयी।

फर्रूखाबाद--फर्रुखाबाद में चुनाव 2019 की जंग की चौथे चरण की जंग की लड़ाई आखिरी समय में है । अपनी छवि का स्तर गिरता देख पूर्व कानून मंत्री व पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद अब कानून को ही तोड़ने में लगे है । 

प्रतापगढ़--राजा भइया के गढ़ में दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष व भोजपुरी गायक मनोज तिवारी पहुचे । कौशाम्बी लोकसभा में कुंडा विधानसभा में मनोज तिवारी ने राजा भइया के खिलाफ एक शब्द भी नही कहा। 

प्रतापगढ-- बीजेपी प्रत्याशी संगम लाल और जनसत्त्ता प्रत्याशी अक्षय प्रताप सिंह के नामांकन पर आपत्ति जताते हुए लोकसभा सीट प्रतापगढ से दावेदारी करने वाले विजय सिंह चौहान ने दोनो प्रत्याशियों के नामंकन को रद्द करने के लिए पत्र लिखा है ।