ब्रेकिंग न्यूज़

सीतापुर -- यूपी के सीतापुर में सोमवार देर रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.

हाथरस--यूपी के हाथरस जिले में एक पिता आखिर क्यों हुआ इतना मजबूर हो गया कि अपनी बेटियों के साथ देश के प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की माँग कर रहा है। 

मेरठ -- क्रिकेट मैच कोई भी हो , क्रिकेटप्रेमियों के लिए ये किसी जानून से कम नहीं होता। लेकिन मैच अगर भारत - पाकिस्तान का हो तो इसका क्रेज और अधिक बढ़ जाता है।

मेरठ -- कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों से मुकाबला करते हुए मेजर केेतन शर्मा शहीद हो गए । मेजर केतन शर्मा मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के श्रद्धा पुरी के रहने वाले थे।

मेरठ -- बंगाल में डाक्टरों के साथ हुए अभद्र व्यवहार और मारपीट मामले में आज देशभर में आईएमए ने चिकित्सा सेवा बंद कर दी है। मेरठ में लगभग 250 प्राइवेट अस्पताल है और उनसे जुड़े 1200 डाक्टर।

हाथरस--यूपी के हाथरस में NH-93 पर भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार तीन वाहन की आपस में जबर्दस्त भिंडत हो गई। तीनो वाहनों की चपेट में आकर एक स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई। 

लखनऊ-- सूबे में हो रही दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए लखनऊ सहित पूरे प्रदेश में 17 जून से सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह शुरू हो गया है। 22 जून तक चलने वाले सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान लोगो को जागरूकता के लिए साइकिल रैली, मोटर साइकिल रैली के साथ पैदल मार्च व हेलमेट वितरण कर लोगो को जागरूक किया जायगा।

बहराइच--शहर के कचेहरी रोड पर पुलिस क्लब के सामने प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा की सरकारी  तेज रफ़्तार फार्च्यूनर ने ई-रिक्शा सवार तीन लोगों को बुरी तरह रौंद डाला।

लखनऊ--एसएसपी लखनऊ श्री कलानिधि ने ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार के लिए सराहनीय पहल शुरू की है।बिना हेल्मेट पहने दो पहिया वाहन चलाने वालों के खिलाफ राजधानी पुलिस आज से सख्त अभियान चला रही है।