आप नेता कुमार विश्वास समेत सात के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी

0 227

सुल्तानपुर — आप नेता व कवि कुमार विश्वास को तगड़ा झटका लगा है. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिला कोर्ट ने लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई और साम्प्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने के आरोपों में फरार आप नेता कुमार विश्वास समेत सात लोगों के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया है.

Related News
1 of 1,048

इस मामले की सुनवाई करते हुए सीजेएम वीके आजाद ने यह आदेश दिए. वहीं केस की अगली सुनवाई 10 दिसम्बर को होगी. बता दें, कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में अमेठी संसदीय क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के टिकट पर कुमार विश्वास चुनावी मैदान में थे.आरोप है कि प्रचार के दौरान कुमार विश्वास व उनके समर्थकों ने सिंदूरवा बाजार में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को पीट दिया था. वहीं इस घटना में राम समुझ और फजील को गंभीर चोटें आयी थीं. इस दौरान कांग्रेसी नेता इसराक ठाकुर ने कुमार विश्वास और उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट, हमला और अन्य आरोपों में कमरौली थाना में मुकदमा दर्ज कराया था.

वहीं विवेचना के बाद पुलिस ने आरोपी किरन नेगी, प्रशान्त मौर्य, प्रियंका सिंह, अजय पाल, अभिजीत शुक्ल और अविनाश त्रिपाठी पर चार्जशीट दाखिल की. पर, कोई भी अब तक इस मामले में कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ.फिलहाल  सीजेएम कोर्ट ने इस मामले में आरोपी लोगो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गैर जमानती वारंट जारी किया है.जिसमें आप नेता कुमार विश्वास का नाम भी शामिल है.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...