आज का भाग्यफलः 27 फरवरी 2021

0 56

मेष- विचाराधीन योजना को मूर्तरूप में परिणित रचनात्मक कार्यों की ओर रुझान, आय के नवीन स्रोत उपस्थित, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, मान-सम्मान में वृद्धि।

वृषभ- भाग्योन्नति के नवीन आयाम सुलभ, व्यापार में धन निवेश, मित्रों से विचारविमर्श, शुभ समाचार की प्राप्ति, परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण, धनागम।

मिथुन- लाभ का सुअवसर, अधीनस्थ सहयोगियों से सहयोग, भौतिक सुख के साधन सुलभ, जनकल्याण की ओर रुझान, इच्छित पद की प्राप्ति, व्यवधान समाप्त।

कर्क- परिस्थितियाँ प्रतिकूल, विशेष परिश्रम के बावजूद अ ांशिक सफलता, अकल्पित घटनाओं से मन अशांत, दूसरों की सलाह मान्य, शत्रु हानि पहुँचाने की कोशिश में।

सिंह- अधूरी योजना प्रगति पर, घरेलू वातावरण सुखद, परोपकार की भावना जागृत, सुसंदेश मिलने से खुशी, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, उत्तरदायित्व की पूर्ति।

कन्या- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, परिश्रम के अनुरूप सफलता, विवाद का समापन पक्ष में, दाम्पत्य जीवन में प्रगाढ़ता, शत्रु हानि पहुँचाने में विफल, आत्मिक शांति।

Related News
1 of 497

तुला- इच्छित कार्यों में सफलता, किसी से विचार विनिमय, सुख के साधन उपलब्ध, राजकीय पक्ष से अपेक्षित सहयोग, धर्म के प्रति रुचि, आवागमन में अनुकूलता।

वृश्चिक- आरोप-प्रत्यारोप की स्थिति, आकस्मिक व्यय, अशांति का माहौल, परिश्रम के बावजूद प्रगति में संशय, अध्ययन में व्यतिक्रम, वैचारिक स्थिरता, मान-सम्मान।

धनु- नवयोजना की शुरुआत, कुछेक समस्याओं का समाधान, वरिष्ठजनों की सलाह, धार्मिक गतिविधियों में अभिरुचि, स्वयं का निर्णय हितकर, अधिक खर्च।

मकर- समय संतोषजनक, विचारित कार्य प्रगति पर, किसी उत्सव में सम्मिलित होने का सुयोग, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, आय के स्रोत उपस्थित।

कुम्भ- स्वविवेक से लिया गया निर्णय हितकर, शुभ भावनाओं का उदय, आनन्द की अनुभूति, कर्जकी अदायगी, प्रयास सार्थक, विवाद का समापन, पारिवारिक खुशी।

मीन- वांछित प्रगति का मार्ग अवरुद्ध, वैचारिक अस्थिरता के कारण कार्यों में व्यतिक्रम, प्रियजनों से निराशा, धनलाभ में कमी, संकल्प-विकल्प की स्थिति, वाहन से भय।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर