Corona: बदायूं में चप्पा- चप्पा किया जा रहा है सेनिटाइज

0 6

बदायूं–कोरोना वायरस (corona) से निपटने के लिए भारत सरकार और प्रदेश सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। लोगों को जागरुक किया जा रहा है। समय समय पर साबुन से हाथ धोने की नसीहत दी जा रही है।

समझाया जा रहा है कि कोरोना (corona) से डरने की नहीं, बल्कि उससे निपटने के लिए सावधानी बरतने की जरूरत है। इस बीच यूपी के जिला बदायूं में भी प्रशासन एहतियात के तौर पर सावधानी बरत रहा है। बदायूँ में एसडीएम सदर पारसनाथ मौर्य की मौजूदगी में बसों को ,ई रिक्शा ,प्राइवेट वाहनों को सेनीटाइज (sanetize) किया जा रहा है । बस के अंदर की सीट, हैंडल और पाइप को सफाई कर्मियों द्वारा साफ (sanetize) किया गया है वहीं सीएचसी उझानी में छह बेड का वार्ड बना दिया गया है। अब संदिग्ध और विदेशों से आन वालों को उझानी सीएचसी पर 14 दिन तक रखे जाएंगे।

Related News
1 of 3

इसके आलावा जिला अस्पताल में दस बेड का और मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है बदायूँ के जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने बताया सभी जगह मास्क और सेनिटाइजर (sanetize) से साफ किया जा रहा है साथ ही जनपद में मास्क की कमी ना हो इसके लिये जिला जेल में स्वयं सहायता समूह की मदद से मास्क बनाये जा रहे है और चीनी मिलों के सहयोग से सेनिटाइजर भी तैयार किया जा रहा है ।

(रिपोर्ट- राहुल सक्सेना,बदायूं)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर