सुदीक्षा मौत मामलाः इलाके के सभी बुलेट मालिकों को थाने बुला रही पुलिस

रिपोर्ट- कपिल सिंह

यूपी की बुलंदशहर पुलिस ने सुदीक्षा भाटी मौत मामले में जांच तेज कर दी है। वहीं गुनाहगारों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने इलाके के कई गांवों से डेढ़ दर्जन से अधिक बुलेट बाइक को कब्जे में ले लिए है। यही नहीं क्षेत्र के सभी बुलेट बाइक मालिकों को थाने में तलब किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें..BJP विधायक व थाना प्रभारी के बीच मारपीट ! वीडियो वायरल

पुलिस सुदीक्षा भाटी कांड में बार-बार दावा कर रही है कि मामला हादसे का था छेड़छाड़ का नहीं था । वहीं बुलंदशहर के एसएसपी का दावा है की प्रारंभिक तहरीर और पूछताछ व पुलिस की जांच में अभी तक छेड़छाड़ के तथ्य नहीं मिले हैं हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर कारवाही करने का दावा कर रही है।

 

दर्जन बुलेट मोटरसाइकिल थाने हुई खड़ी…

दरअसल बुलंदशहर के औरंगाबाद कोतवाली में लगभग यह डेढ़ दर्जन बुलेट मोटरसाइकिल सिर्फ इसीलिए खड़ी है ताकि बुलंदशहर पुलिस सुदीक्षा के गुनाहगारों का पता लगा सके। बुलंदशहर के एसएसपी की माने तो परिवहन विभाग की मदद से बुलंदशहर पुलिस जनपद के तमाम बुलेट मोटरसाइकिलओ को थाने में इकट्ठा करने में जुटी है ताकि सुदीक्षा के असली गुनहगारों का पता लगाया जा सके।

हालांकि बुलंदशहर पुलिस सुदीक्षा मामले को हादसा ही बता रही है। पुलिस का दावा है कि अभी तक कि जांच में पुलिस को छेड़छाड़ के तथ्य नही मिले है,पुलिस का दावा है कि पुलिस किसी अज्ञात को क्यो बचाएगी, एसएसपी में बताया कि यदि छेड़छाड़ की बाते जांच में आती है तो जांच कर कारवाई की जाएगी।

उधर पुलिस मंगलवार को पांच युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें..प्रेमिका से मिलने के बाद प्रेमी की मौत, जानें पूरा मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bullet owner reached police stationpolice interrogatingsudiksha's death caseulandshaharकाकीकेक्षेत्रतकतलबथानेपहुंचनेपूछताछ कर रही पुलिसबुलंदशहरबुलेटबुलेट मालिक पहुंचे थानेमामलामेंमौतसभीसुदीक्षासुदीक्षा की मौत का मामला
Comments (0)
Add Comment