प्रेमिका से मिलने के बाद प्रेमी की मौत, जानें पूरा मामला

 

गौतम बुद्ध नगर पुलिस की मिडिया टीम से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र के कुलेसरा गांव में रहने वाले अजय सैनी की शराब पीने से तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद उसको ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सोमवार की रात को युवक से दम तोड़ दिया है। इस मामले की जानकारी युवक के परिजनों ने पुलिस को दी है।

यह भी पढ़ें –स्पा सेंटर में काम करने वाली विधवा महिला की हत्या

अजय सैनी ने परिजनों ने बताया कि, बीती रात को वो अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। वहां पर अजय सैनी ने अपने प्रेमिका के घर पर खाना खाया और शराब पी थी। देर रात को अजय सैनी अपने घर आया और तभी से ही उसकी तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद अजय सैनी के परिजनों ने उसे ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज क दौरान उसकी मौत हो गई है।

 

अजय सैनी के परिजनों का कहना है कि, उसकी हत्या उसकी प्रेमिका ने की है। उसकी प्रेमिका ने ही उसको कुछ खिलाया है। जिसके कारण उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने अजय सैनी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा ।

accusedboyfrienddeadfamilyGirlfriendliquormurder
Comments (0)
Add Comment