सपा कार्यकर्ता ने अखिलेश यादव को खून से लिखा पत्र, लगाई ये गुहार

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में जिला पंचायत चुनाव में हारे हुए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने अखिलेश यादव को खून से पत्र लिख डाला। इस खत के माध्यम से चुनाव में गद्दारी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है और ऐसे नेताओं को पार्टी से बाहर निकालने की गुहार लगाई है। कार्यकर्ता का नाम यामीन चौधरी बताया जा रहा है। खून

ये भी पढ़ें..आमिर खान की तीसरी पत्नी होंगी ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख ..!

खून से खत भेजने वाला कार्यकर्ता बरेली के आंवला विधानसभा का रहने वाला है। जिला पंचायत अध्‍यक्ष चुनाव में विभीषणों की वजह से पार्टी की अपमानजनक हार से दुखी कार्यकर्ता ने सपा प्रमुख अख‍िलेश यादव को अपने खून से ऐसी पाती ल‍िखी है क‍ि इसे पढ़कर खुद उनकी आंखें भी बरस पड़ेगी।

खून से लिखा खत …

यामीन चौधरी ने लिखा है–श्रीमान अख‍िलेश यादव जी, मैं यामीन चौधरी, ज‍िला बरेली का न‍िवासी हूं। हम कार्यकर्ताओं की बहुत मेहनत और लगन से ज‍िला पंचायत चुनाव में 60 में से 26 सीटें प्राप्‍त कीं। भाजपा ने 12 सीटें जीतीं। उसके बाद भी सपा के वरिष्ठ नेता बाकि गए और भाजपा प्रत्‍याशी को हमारे 26 में से 7 सदस्‍यों ने वोट द‍िया।

यामीन चौधरी ने सपा प्रमुख अख‍िलेश यादव को भेजे खून से ल‍िखे खत में आगे ल‍िखा है क‍ि आपसे न‍िवेदन है कि हम कार्यकर्ता बहुत नाराज हैं। आप तत्‍काल प्रभाव से भ्रष्‍ट लोगों को पार्टी से न‍िकालने का काम करें।”

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#AkhileshYadav#SamajwadiParty#samajwadipartynewsongअखिलेश यादवबरेली न्यूजभाजपाराजनीतिलेटेस्ट न्यूज बरेलीसपासपा कार्यकर्तासमाजवादी पार्टी
Comments (0)
Add Comment