आमिर खान की तीसरी पत्नी होंगी ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख ..!

आमिर-किरण राव ने शनिवार को लिया था तलाक, दोनों के तलाक के बाद ट्वीटर पर फातिमा सना शेख ट्रेंड करने लगे....

अभिनेता आमिर खान और किरण राव का तलाक हो चुका है। किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी थी। इस बीच दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima) की इंट्री आमिर के जीवन में हो चुकी थी ऐसी बातें कुछ वर्ष पहले चल रही थी इस बीच दोनो ने सफाई भी दी लेकिन स्पष्ट रूप से सफाई नहीं दी थी। किरण राव से अलगाव के बाद टि्वटर पर फातिमा सना शेख ट्रेंड कर रही थी।

ये भी पढ़ें..दो बहनों की खौफनाक कहानी, लड़कियों को घसीट-घसीट कर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल…

ट्विटर पर कई यूजर्स का कहना है कि आमिर खान और किरण राव के बीच तलाक की वजह फातिम सना शेख हैं। आमिर और फातिमा सना (Fatima) की बढ़ती नजदीकियों के चलते किरण राव ने तलाक का फैसला किया है। किरण इन सब चीजों से काफी ज्यादा अपसेट थीं।

फिल्म दंगल से आई थी चर्चा में

बता दें कि अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

‘दंगल’ की सफलता के बाद, जब फातिमा ने आमिर के साथ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ साइन की, तो दोनों के बीच रोमांस की अफवाहें फैलने लगीं। इसके तुरंत बाद, आमिर और फातिमा के रोमांस की खबरों से अफवाह फैल गई, और यह भी अफवाह थी कि किरण हर चीज से काफी परेशान थी।

https://twitter.com/alok_aarav7/status/1411249082518020098?s=20

ट्वीट कर दी थी सफाई

फातिमा (Fatima) ने एक बार फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इन अफवाहों पर भी बात की थी। उसी के बारे में बोलते हुए, फातिमा ने कहा था, “पहले, मैं प्रभावित होती थी। मुझे बुरा लगेगा। क्योंकि मैंने कभी भी इतने बड़े स्तर पर इस तरह की किसी भी चीज का सामना नहीं किया है। अजनबियों का एक झुंड, जिनसे मैं कभी नहीं मिला, मेरे बारे में बातें लिख रहे हैं। वे यह भी नहीं जानते कि इसमें कोई सच्चाई है या नहीं।

इसे पढ़ने वाले लोग मानते हैं कि मैं ‘अच्छा इंसान नहीं’ हूं। आपको ऐसा लगता है कि आप उस व्यक्ति से कह रहे हैं, ‘मुझसे पूछो, मैं तुम्हें जवाब दूंगा’। यह मुझे परेशान करता है क्योंकि मैं नहीं चाहता कि लोग गलत बातें करें। लेकिन मैंने इसे नजरअंदाज करना सीख लिया है। फिर भी, कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जब मैं प्रभावित हो जाता हूँ।”

फातिमा सना शेख 11 जनवरी 1992 को हैदराबाद में जन्मी हैं उनकी मां राज तबत्सुम कश्मीरी मुस्लिम हैं और पिता विपिन शर्मा जम्मू के हैं।

आमिर किरण ने शनिवार को लिया था तलाक

इसी बीच आमिर और किरण ने शनिवार सुबह तलाक की घोषणा की। दोनों ने एक संयुक्त बयान जारी कर अपनी शादी के 15 साल खत्म होने की जानकारी दी। अपने बयान में, उन्होंने खुलासा किया कि वे पिछले कुछ समय से अलग होने की योजना बना रहे थे।

इस बयान के बाद सना शेख के साथ उनके अफेयर जिसे अफवाह कहा जा रहा है इसे सहमति में योजना का रूप तो नहीं दिया गया था। यह आने वाला वक्त बतायेगा कि आमिर खान की तीसरी पत्नी सना शेख होगी या फिर कोई और?

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

# aamir khan kiran rao divorce # Fatima Sana Shaikh#फातिमा सना शेखAamir Khanaamir khan divorceAamir khan fatima sana shaikhaamir khan fatima sana shaikh affairaamir khan kiran rao divorceFatima Sana ShaikhKiran Raoआमिर खाआमिर खान किरण राव का तलाककिरण राव
Comments (0)
Add Comment