एल-2 कोविड अस्पताल में ऑक्सीजन न मिलने से चार लोगों की मौत…

सिद्धार्थनगर जिले की एमसीएच विंग में बने एल-2 कोविड सेंटर में बीती रात 4 लोगो की मौत का वीडियो वायरल होने से हड़कम्प मच गया है । आनन फानन में जिलाधिकारी भारी फोर्स के साथ अस्पताल पहुचे है एवम अस्पताल की पूरी व्यवस्थाओ की जांच में जुटे हुए है।

ये भी पढें..बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी ने जीता जिला पंचायत चुनाव, इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हुई थी हत्या…

बीती रात 4 लोगों की मौत…

दरअसल मामला आज सुबह का है जब कोविड सेंटर में इलाज करा रहे लोगो के परिजन अस्पताल पहुचे तो उन्हें पता चला कि बीती रात 4 मरीजो की मौत हो गई है । जानकारी होते ही नाराज परिजन कोविड सेंटर के उस वार्ड में पहुचे और वीडियो बनाकर शोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसमे 3 मृत लोग बेड पर दिख रहे है वही एक मृत व्यक्ति बाथरूम में दिख रहा है।

वही इस मामले में मृतकों के परिजनों ने अस्पताल के कर्मचारियो पर लापरवाही का आरोप लगाया है। इनका कहना है कि मरीजो को ऑक्सीजन की जरूरत थी फिर भी कर्मचारियों ने ऑक्सीजन सिलेंडर हटा दिए थे। जबकि यंहा ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध थे ।

हृदयगति रुकने से हुई मौत…

वही इस मामले को लेकर जिलाधिकारी ने बताया है कि एल 2 अस्पताल में चारो लोगो की मौत स्वांस लेने में तकलीफ व हृदयगति रुकने की वजह से है। अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर व अन्य जीवनरक्षक दवाएं उपलब्ध है। हम जांच कर रहे है अगर किसी की लापरवाही सिद्ध हुई तो उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोेर्ट- अनिल कुमार,सिद्धार्थनगर)

ऑक्सीजन की कमीऑक्सीन न मिलने से मौतकोविड़ अस्पतालसिद्धार्थनगरसिद्धार्थनगर न्यूज
Comments (0)
Add Comment