जर्जर सड़क को लेकर पूर्व सपा विधायक का अनोखा प्रदर्शन…

सिद्धार्थनगर जिले में बुधवार को पूर्व सपा विधायक विजय पासवान ने जिला मुख्यालय से महराजगंज जिले को जोड़ने वाली जर्जर सड़क को लेकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है। पूर्व विधायक ने सपा कार्यकर्ताओं के साथ इस सड़क मार्ग पर पहुचे और सड़क के गड्ढों में बेहया के पेड़ लगाए है।

ये भी पढ़ें..नदी में बहते लकड़ी के बक्से में मिली 21 दिन की मासूम बच्ची, बनी चर्चा का विषय

बता दें कि कई वर्षों से नौगढ़ सोहास सडक मार्ग की हालत बेहद खराब है जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे है। जिसकी वजह से इस सड़क पर आवागमन करना बेहद मुश्किल है। इसको लेकर कई बार क्षेत्रीय लोगो ने भी आलाधिकारियों से शिकायत की थी। इस अवसर पर जब हमने पूर्व विधायक विजय पासवान से बात की तो उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार बेहया हो गई साथ ही इस विधानसभा के विधायक श्यामधनी राही भी बेहया हो गए।

अखिलेश सरकार आने पर बनवाएंगे सड़के

इस सड़क मार्ग को बनवाने को लेकर लोगो की शिकायतों पर ध्यान नही दिए । इसीलिए बेहया के पेड़ सड़क पर लगाकर हमने विरोध जताया है। 2022 में अखिलेश यादव की सरकार आएगी तब हम सभी जर्जर सड़को को बनवाएंगे। साथ ही कहा कि योगी जी के औलाद नही है इसीलिए उन्हें वह दर्द नही पता है। सरकार निरंकुश हो गई है।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनिल तिवारी, सिद्धार्थनगर)

demonstration against Yogi governmentdilapidated roadformer MLA Vijay PaswanMLA's demonstrationSamajwadi PartySiddharthnagar MLASiddharthnagar newsSiddharthnagar policeSP leaderजर्जर सड़कपूर्व विधायक विजय पासवानयोगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शनविधायक का प्रदर्शनसपा नेतासमाजवादी पार्टीसिद्धार्थनगर न्यूजसिद्धार्थनगर पुलिससिद्धार्थनगर विधायक
Comments (0)
Add Comment