संदिग्ध परिस्थितियों में मिला 22 वर्षीय युवक का शव…

सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ थानाक्षेत्र के जड़ीकुइयां गाँव के पास खेत मे एक 22 वर्षीय युवक का शव (death body) संदिग्ध परिस्थितियों में आज सुबह देखे जाने पर सनसनी फैल गई । आनन फानन में इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी । मौके पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश का यू टर्न, लगवाएंगे टीका, जनता से भी की आपील…

मामला आज सुबह का है जब खेतो की तरफ गए लोगो ने देखा कि एक युवक का शव खेत मे पड़ा है।मृतक की शिनाख्त जडीकुइया गाँव के शिवकुमार यादव के रूप में हुई है। मृतक के पिता का कहना है कि उसकी किसी से दुश्मनी नही है। आज मुझे पता चला है कि बीते कल गाँव की एक लड़की को किसी लड़के के साथ आपत्तिजनक अवस्था मे मृतक ने देख लिया था और उन दोनों को डाटा था। बीते शाम से मृतक गायब था।

युवक की पहचान शिवकुमार यादव के रुप में हुई

वही इस मामले में शोहरतगढ़ सीओ का कहना है कि जडीकुइयाँ गाँव मे एक युवक का शव (death body) मिला है जिसकी पहचान शिवकुमार यादव के रूप में हुई है । मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनिल तिवारी,सिद्धार्थनागर)

body of youth found under suspicious circumstancesBody recoveredLatest news hindipolice engaged in investigationSiddharthnagar policeUP Latest Newsजांच में जुटी पुलिसयूपी ताजा खबरेंलेटेस्ट न्यूज हिन्दीशव बरामदसंदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शवसिद्धार्थनगर पुलिस
Comments (0)
Add Comment