स्वास्थ्यकर्मियों की बड़ी लापरवाही, 20 लोगों को लगा दी कॉकटेल वैक्सीन, मचा हड़कंप…

सिद्धार्थनगर जिले में चल रहे कोविड वैक्सीनेशन के दौरान स्वास्थ्यकर्मियों की बड़ी लापरवाही का खुलासा हुआ है। जिसके चलते वैक्सीन (vaccine) लगवा चुके लोग भयभीत है ।

पूरा मामला जिले की बढ़नी प्राथमिक स्वास्थ्य क्षेत्र का है जंहा औदही कलां गाँव व एक अन्य गाँव में लगभग 20 लोगो को वैक्सीन (vaccine) की पहली डोज कोविशिल्ड की लगाई गई लेकिन 14 मई को दूसरी डोज लगाते समय स्वास्थ्यकर्मियों ने भारी लापरवाही बरतते हुए कोवैक्सिन की लगा दी ।

ये भी पढ़ें..चंद्र ग्रहण आज, 4 राशियों को होगा धन लाभ, इस राशि वाले रहें सावधान…

वैक्सीन लगवा चुके लोगो में दहशत

इस बात की जानकारी होते ही विभाग में हड़कंप मच गया। सब एक दूसरे पर इस गलती का आरोप लगाने लगे । वही इस बात की जानकारी जब वैक्सीन लगवा चुके लोगो को हुई तो वह भी भयभीत हो गए। हलांकि कॉकटेल वैक्सीन (vaccine) लगने के बाद भी किसी को कोई स्वास्थ्य सम्बन्धीत समस्या नही हुई है । लेकिन सभी लोग डरे सहमे हुए है।

वही विभागीय लापरवाही के इस मामले को लेकर जब हमने सीएमओ संदीप चौधरी से बात की तो उन्होंने स्वीकार किया कि लगभग 20 लोगो को स्वास्थ्यकर्मियों ने लापरवाही बरतते हुए कॉकटेल वैक्सीन लगा दी है ।

दोषी कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई…

हमारी टीम इन सभी लोगो पर नजर बनाये हुए है अभी तक किसी व्यक्ति में कोई समस्या नही देखने को नही मिली है। इस गंभीर लापरवाही के लिए हमने जांच टीम बना दी है। जिसकी रिपोर्ट आते ही जो भी दोषी कर्मचारी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनिल कुमार, सिद्धार्थनगर)

corona vaccinefirst doseKovaxinKovid vaccinationKovid-19 vaccineKovishieldLatest news from Siddharthnagarnegligence of health workersSiddharthnagar newsU.P.कोरोना वैक्सीनकोविड वैक्सीनेशनकोविड-19 वैक्सीनकोविशिल्डकोवैक्सिनपहली डोजयूपी की लेटेस्ट खबरेंसिद्धार्थनगर न्यूजसिद्धार्थनागरस्वास्थ्यकर्मियों की लापरवाही
Comments (0)
Add Comment