BJP में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, नड्डा ने गुलदस्ता देकर किया स्वागत

सिंधिया बोले कि आज मन व्यथित है और दुखी भी है...

नई दिल्लीः कांग्रेस के दिग्गज नेता व मध्य प्रदेश की राजनीति के ‘महाराज’ ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) ने बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए.भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया .वहीं सिंधिया ने नड्डा के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त किया.

बता दें कि कांग्रेस में कभी राहुल गांधी के करीबी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) ने होली के दिन कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था, उनके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के 22 विधायकों ने भी पार्टी छोड़ दी थी.अब माना जा रहा है कि सिंधिया को राज्यसभा भेजे जा सकते हैं और उन्हें बाद में केंद्र सरकार में मंत्री बनाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें..खुशखबरी ! पेट्रोल- डीजल के दामों में बड़ी गिरावट,जानें कितना हुआ सस्ता

वहीं भाजपा की सदस्यता लेने के बाद सिंधिया ने कहा कि मैं सर्वप्रथम आदरणीय नड्डा जी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और गृह मंत्री श्री अमित शाह जी को धन्यवाद देना चाहूंगा कि आपने मुझे अपने परिवार में आमंत्रित किया और एक स्थान दिया.

सिंधिया बोले कि आज मन व्यथित है और दुखी भी है. सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पहले जैसी नहीं रही, उसके तीन मुख्य बिंदु हैं. पहला कि वास्तविकता से इनकार करना, नई विचारधारा और नेतृत्व को मान्यता नहीं मिलना.

सिंधिया ने कहा कि मैं मेरे जीवन में दो तारीखें बहुत महत्वपूर्ण है. एक 30 सितंबर 2001 जब मैं अपने पिता (माधव राव सिंधिया) को खोया और दूसरा 10 मार्च 2020 जब मेरे जीवन का नया दौर शुरू हुआ है. उन्होंने कहा कि देश की सेवा कांग्रेस में रह कर नहीं हो सकती थी.

ये भी पढ़ें..होली पर एक हुए चाचा-भतीजे, अखिलेश ने छुए शिवपाल के पैर

Scindia joins BJP
Comments (0)
Add Comment