होली पर एक हुए चाचा-भतीजे, अखिलेश ने छुए शिवपाल के पैर

शिवपाल ने रामगोपाल यादव के भी पैर छुए

लखनऊ — चाचा- भतीजे  (Akhilesh-shivpal) के बीच तीन साल से चली आ रही राजनीतिक जंग खत्म होती हुई दिखी रही है। होली पर एक ही मंच पर पूरा मुलायम कुनबा एक साथ दिखाई दिया, जिसको लेकर अब कयास लगने लगे हैं कि एक बार फिर से चाचा भतीजे एक हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें ..कोरोना का कहरः मेट्रो व एसी बसों में सफर पड़ सकता है भारी

बताते चलें कि होली के पर्व पर हर वर्ष की भांति इस बार भी सैफई में समाजवादी पार्टी के द्वारा भव्य होली का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसको लेकर सबसे पहले मंच पर मुलायम सिंह यादव के साथ अखिलेश यादव  (Akhilesh) पहुंचे तो कुछ देर बाद रामगोपाल यादव भी मंच पर पहुंचे। इसी बीच मंच से अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं को संबोधित कर ही रहे थे कि इसी बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संस्थापक व अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी मंच पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें..गंगा किनारे दी गई निर्भया के चारों दरिंदों को फांसी !

वहीं मंच पर पहुंचते ही सबसे पहले शिवपाल ने मुलायम सिंह यादव के पैर छुए तो मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं अखिलेश यादव ने संबोधन छोड़कर आगे बढ़कर चाचा शिवपाल सिंह यादव के पैर छुए, जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने जमकर चाचा शिवपाल सिंह यादव अखिलेश यादव के जिंदाबाद के नारे लगाए।वहीं कुछ दूरी पर खड़े रामगोपाल यादव की तरफ आकर शिवपाल सिंह यादव ने उनके भी पैर छुए, जिसके बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है कि जल्द ही पूरा परिवार एक साथ राजनीति में ही दिखाई देगा।

Comments (0)
Add Comment