एटा में वृद्ध की निर्मम हत्या, इलाके में फैली दहशत…

उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है, ताजा मामला जिला एटा के थाना राजा का रामपुर का है, जहाँ आज वृद्ध किसान की धारदार हथियार से हत्या कर शव को बम्बा के किनारे फेंक दिया है और वृद्ध का शव मिलने से क्षेत्र में दहसत का माहौल बना हुआ है।

अभी तक वृद्ध की हत्या के कारणों का पता नही चल सका है,वही पूरे मानले पर एटा एसएसपी उदयशंकर सिंह जाँच के बाद कड़ी कार्यवाही की बात कह रहे है।

ये भी पढ़ें..कॉन्स्टेबल की परीक्षा में फेल हुआ तो बन गया फर्जी IPS, 4 साल से कर रहा था घिनौना काम…

छत पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा था शव

बता दें ये पूरा मामला थाना राजा का रामपुर क्षेत्र के बिल्स्ड रोड पर स्थित बम्बा के पास का है जहा ये वृद्ध किसान महेंद्र शाक्य पुत्र तेजसिंह शाकय अपने खेत पर किसी काम से गया हुआ था।

शाम को 8 बजे तक जब वृद्ध किसान घर वापस नहीं आया तो घर के लोगों ने ढूढ़ना शुरू किया,जब आसपास नही मिले तो मृतक किसान का भतीजा शौरभ खेत पर पहुंचा तो रास्ते मे बम्बे के किनारे लहूलुहान अवस्था मे छत विछत शव पड़ा देख उसके होश उड़ गए।

देखते ही उसे समझते देर न लगी कि उसके ताऊ की धार दार हथियार से काटकर निर्मम हत्या की गई है, सूचना पुलिस को दी गयी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश सुरु कर दी है और एटा एसएसपी उदयशंकर सिंह जाँच के बाद दोषियों पर सख्त कार्यवाही की बात कह रहे है।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी)

crimeEtah newsEtah News HindiEtah PoliceLatest News EtahmurderMurder of OlderUP News HindiUP policeएटा न्यूजएटा न्यूज हिन्दीएटा पुलिसक्राइममर्डरयूपी पुलिसयूपी समाचार हिन्दीलेटेस्ट न्यूज एटावृद्ध की हत्याहत्या
Comments (0)
Add Comment