रजिस्ट्रार कानूनगोह का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल…

उत्तर प्रदेश के एटा जिले की अलीगंज तहसील में तैनात रजिस्ट्रार क़ानूनगोह का रिश्वत लेते वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो गया,जिसका संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी डॉ विभा चहल ने रजिस्ट्रार क़ानूनगोह को तत्काल सस्पेंड करने का आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें..यूपीः मिस इंडिया की रनरअप दीक्षा सिंह लड़ेंगी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव…

अलीगंज तहसील में रिश्वत लेते वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में रिश्वत खोरी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है, ताजा मामला जिले के अलीगंज तहसील परिसर का है,तहसील अलीगंज में तैनात रजिस्ट्रार क़ानूनगोह जयनरेश का रिश्वत लेते वीडियो सोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जब वायरल वीडियो की जानकारी जिले की डीएम डॉ विभा चहल को हुई तो उन्होंने तत्काल एसडीएम को रिश्वत लेते वीडियो में दिख रहे रजिस्ट्रार क़ानूनगोह पर सस्पेंड कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

वोटो को घटाने और बढ़ाने के लिए ली जा रही रिश्वत

मिली जानकारी के अनुसार जिस वायरल वीडियो में रजिस्ट्रार क़ानूनगोह रिश्वत ले रहे हैं,वह वीडियो 1 माह पूर्व का है,पंचायत चुनाव को लेकर वोटो को घटाने या बढ़ाने के लिए रिश्वत ली जा रही थी।

वही इस मामले में एसडीएम अलीगंज राजीव कुमार पांडेय ने बताया कि मुझे जानकारी हुई कि तहसील में तैनात किसी का वीडियो वायरल हो रहा है,जिसका संज्ञान जिलाधिकारी महोदय ने लिया है,वीडियो की जांच की जा रही है,यह वीडियो तहसील कार्यालय में तैनात रजिस्ट्रार क़ानूनगोह जय नरेश का है।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

Aliganj TehsilAliganj Tehsil of EtahEtah newsEtah PoliceRegistrar Kanoongoh Taking BribeVideo Taking Bribe Viralअलीगंज तहसीलएटा की अलीगंज तहसीलएटा न्यूजएटा पुलिसरिश्वत लेते वीडियो वायरलरिश्वता लेता रजिस्ट्रार क़ानूनगोह
Comments (0)
Add Comment