यूपीः मिस इंडिया की रनरअप दीक्षा सिंह लड़ेंगी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव…

फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनरअप व मॉडल दीक्षा सिंह यूपी के जौनपुर लड़ेगी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव...

बॉलीवुड सितारों का राजनीति के गहरा नाता है। बॉलीवुड के सितारों को आप लोकसभा के चुनाव में अपनी किस्मत आजमाते देखे गए हैं लेकिन इस बार जिला पंचायत के चुनाव में मिस इंडिया-2015 की उपविजेता, मॉडल तथा बॉलीवुड से जुड़ी दीक्षा सिंह मतदाताओं से अपने लिए वोट मांगते दिखेंगी।

ये भी पढ़ें…कर्मचारियों को वेतन में मिले सिक्के, 40,000 कर्मचारी परेशान…

फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनरअप व मॉडल दीक्षा सिंह ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के वार्ड संख्या-26 (बक्शा) क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने जा रही है जिसके लिए उन्होंने पर्चा
भी खरीद लिया है।

कालेज के समय से ही राजनीतिक करती थी डिबेट 

बता दें कि जौनपुर जिले के बक्शा क्षेत्र के चितौड़ी गांव निवासी दीक्षा सिंह ने शनिवार को नगर के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैने गांव से कक्षा 3 तक की पढ़ाई पूरी की और इसके बाद अपने पिता के साथ मुंबई और फिर गोवा चली गईं।

दीक्षा की माने तो कालेज के समय से ही प्रतियोगिताओं व राजनीतिक डिबेट में प्रतिभाग करती रही और गांव में समय-समय पर आती रहीं। गांव आने पर देखा कि आज भी जौनपुर जिला विकास से कोसों दूर है इसलिए पंचायत चुनाव में कुछ बदलाव की सोच से आई हूं।

फेमिना मिस इंडिया-2015 में लिया था भाग

गौरतलब है कि फेमिना मिस इंडिया-2015 में प्रतिभाग के समय दीक्षा बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थीं। उनके पिता जितेंद्र सिंह का गोवा व राजस्थान में कारोबार है। अभी फरवरी 2021 में दीक्षा के आए एलबम ‘रब्बा मेहर करें’ ने खूब सफलता बटोरी।

उन्होंने बताया कि बॉलीवुड की ‘इश्क तेरा’ फिल्म का लेखन भी किया है। इसके अलावा उन्होंने कई बड़े उत्पादों के विज्ञापन में काम किया है। यही नहीं उनकी एक वेब सीरीज भी आने वाली है। फिलहाल दीक्षा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Deeksha SinghDiksha Singh PhotosDistrict Panchayat MemberelectionMiss IndiaMiss India Diksha SinghMiss India Runner Uppanchayat electionsचुनावजिला पंचायत सदस्यजौनपुर न्यूजजौनपुर लेटेस्ट न्यूज हिन्दीदीक्षा सिंहबॉलीवुडमॉडल दीक्षा सिंहयूपी की लेटेस्ट खबरेयूपी पंचायत चुनाव
Comments (0)
Add Comment