एटा में पुलिस की गुंडई, 10 लोगों को फर्जी मुठभेड़ में भेजा जेल

एटा पुलिस के अजीबो-गरीब कारनामे सामने आ रहे हैं, अगर कोई भी व्यक्ति पुलिस से खाना खाने के रुपए मांगता है तो पुलिस दिखा देती है फर्जी मुठभेड़ और भेज देती है जेल।

ऐसा ही मामला एटा जनपद में सामने आया है यहां पीड़ित विकलांग ने एटा डीएम से न्याय की गुहार लगाई है। वही एटा डीएम विभा चहल ने पीड़ित को न्याय का आश्वाशन देते हुए एएसपी क्राइम राहुल कुमार को जाँच सौपकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है।

ये भी पढ़ें..दिनदहाड़े हेड कास्टेबल की पीट-पीटकर हत्या, महिला समेत 2 गिरफ्तार…

ढाबे में मां बेटे करते थे गुजारा

बता दें कि ये पूरा मामला कोतवाली देहात थाना का है प्रवीण कुमार कभी टाटा केमिकल में एक इंजीनियर हुआ करता था 3 साल पहले एक सड़क हादसे में उसने अपना पैर गवा दिया दूसरा पैर भी ठीक से काम नहीं करता है।

इलाज में काफी रुपए खर्च होने के बाद घर की स्थिति काफी खराब हो गई थी जिसके बाद विकलांग प्रवीण ने अपने रिश्तेदार से जमीन किराए पर लेकर 5 माह पूर्व एक छोटा सा ढाबा शुरू किया था। जिस पर उसके माँ और भाई बैठकर अपनी रोजी-रोटी का गुजारा करते थे।

फ्री में खाना खाने को लेकर पुलिसकर्मियों ने मारपीट

4 मार्च को संतोष और शैलेंद्र नाम के थाना कोतवाली देहात में तैनात सिपाही खाना खाने आए जब प्रवीण ने सिपाहियों के खाना खाने के बाद रुपए मांगे तो दोनों से सिपाही आग बबूला हो गए और उस को काफी भला-बुरा कहते हुए मारपीट शुरू कर दी पुलिस यहीं पर ही नहीं रुके।

अगले दिन पुलिस ने प्लानिंग के तहत मैं थाना अध्यक्ष के होटल पर दबिश दे दी और 11 लोगों को होटल से उठाकर ले गई जिसमें से एक व्यक्ति को पुलिस द्वारा एक लाख लेकर छोड़ने का आरोप लगाया ।

10 लोगों को फर्जी मामला किया दर्ज

जबकि 10 लोगों को डकैती की योजना बनाते और मादक पदार्थ एवं से तमंचा लगाकर जेल भेज दिया। इस पूरे मामले पर जांच कर रहे एडिशन एसपी क्राइम राहुल कुमार ने बताया के जिलाधिकारी के द्वारा एक प्रार्थना पत्र जांच के लिए मेरे पास आया है..

जिसमें पुलिस कर्मियों की भूमिका संदिग्ध रही है पहले से गबन के मामले में थानाध्यक्ष इंद्रेश पाल पर मुकदमा दर्ज है। नया मामला यह मुझे जांच करने के लिए मिला है जिसमें पुलिस कर्मियों द्वारा गलत तरीके से लोगों को फंसाने का मामला संज्ञान में आया है।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट-आर.बी. द्विवेदी, एटा)

Etah newsEtah Policefake case filedlatest news etaLatest News UPpolice actpolice handiworkएटा न्यूजएटा पुलिसपुलिस का कारनामापुलिस की करतूतफर्जी मुकदमा दर्जलेटेस्ट न्यूज एटालेटेस्ट न्यूज यूपी
Comments (0)
Add Comment