दिनदहाड़े हेड कास्टेबल की पीट-पीटकर हत्या, महिला समेत 2 गिरफ्तार…

जमीन विवाद में सगे भाई और भतीजों ने मिलकर अपने ही भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी...

उत्तर प्रदेश में खौफनाक मामला सामने आया है. जमीन विवाद में सगे भाई और भतीजों ने मिलकर अपने ही भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक सिपाही पुलिस में हेड कास्टेबल के पद पर तैनात था.

ये भी पढ़ें..होटल वालो ने नहीं उपलब्ध कराई लड़की तो इंस्पेक्टर ने वेटर के साथ ही कर दिया ‘गंदा काम’…

इस घटना के बाद पुलिस ने सोमवार को एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज करते हुए शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हेड कांस्टेबल के पद पर था तैनात…

बता दें कि दिल दहला देने वाली घटना यूपी के अलीगढ़ जिले की यहां डेटा खुर्द निवासी (50) वर्षीय अमरपाल सिंह दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल थे. वे परिवार के साथ दिल्ली में रह रहे थे. गांव में खेतीबाड़ी के चलते आना-जाना रहता था.

अमरपाल के हिस्से में करीब 27 बीघा जमीन थी. कुछ जमीन उन्होंने खरीद भी ली थी. जमीन के बंटवारे को लेकर दो भाइयों महावीर व नेपाल सिंह से अमरपाल का विवाद चल रहा था.

भाई व भतीजे ने की हत्या…

इसी विवाद के निपटारे के लिए रविवार को राजस्व टीम गांव में पहुंची और खेत की पैमाइश कर चली गई. दोपहर बाद अमरपाल सिंह बाइक से गांव से दिल्ली जा रहे थे. इसी दौरान गांव के जंगल में भाई व भतीजे ने मिलकर उन्हें घेर लिया और लाठी-डंडों से हमला कर दिया और पीट-पीटकर घायल कर दिया.

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. अमरपाल तीन बच्चों के पिता थे और सात भाई-बहनों में चौथे नंबर के थे.

दो गिरफ्तार…

मृतक अमरपाल सिंह की पत्नी आशा देवी ने जेठ महावीर सिंह, उनके बेटे अजय, राहुल, कुलदीप, चंद्रपाल व पत्नी किताबो देवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल दो आरपियों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Aligarh newsaligarh policedelhi policeUP Crime Newsup news in hindiUP policeYogi governmentदिनदहाड़े हेड कांस्टेबल की हत्यापुलिसकर्मी का मॉर्डरसिपाही की हत्या
Comments (0)
Add Comment