NCB ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को किया गिरफ्तार…

NCB ने ड्रग्स मामले में प्रोडक्शन वारंट पर इकबाल कासकर की कस्टडी ली....

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने बुधवार को गिरफ्तार किया है. ड्रग्स मामले में प्रोडक्शन वारंट पर इकबाल कासकर की कस्टडी ली है.

ये भी पढ़ें..WTC Final: आखिरी दिन क्या है टीम इंडिया प्लान ? शमी ने किया खुलासा…

बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने चरस के दो कंसाइनमेंट पकड़े थे, जिनको पंजाब के लोग कश्मीर से मुंबई बाइक से लाया करते थे. इस मामले में करीब 25 किलोग्राम चरस पकड़ी गई थी.

ड्रग्स की सप्लाई के लिए अंडरवर्ल्ड कनेक्शन

इसी मामले में आगे की जांच के दौरान ही एनसीबी को अंडरवर्ल्ड के तार मिले. इसी वजह से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर की कस्टडी एनसीबी ने ली है. मामले की जांच के दौरान एनसीबी को टेरर फंडिंग और ड्रग्स की सप्लाई के लिए अंडरवर्ल्ड कनेक्शन से जुड़े अहम सुराग हाथ लगे थे.

इसके आधार पर एनसीबी ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी भी की थी. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ और चरस की सप्लाई के कनेक्शन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर से मिले जिसके बिनाह पर ठाणे जेल में बंद इकबाल कासकर की एनसीबी ने रिमांड ली है.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

dawood ibrahimiqbal kaskarIqbal kaskar arrestMumbai NCBMumbai NCB arrest Iqbal KaskarNCBUnderworld Donअंडरवर्ल्ड डॉनइकबाल कासकर गिरफ्तारइकबाल कासकारएनसीबीदाऊद इब्राहिममुंबई एनसीबी
Comments (0)
Add Comment