WTC Final: आखिरी दिन क्या है टीम इंडिया प्लान ? शमी ने किया खुलासा…

टीम इंडिया आखिरी दिन ड्रॉ के लिए खेलेगा या न्यूजीलैंड को लक्ष्य देगा, इस पर मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया के प्लान का खुलासा किया...

इंग्लैंड में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया की मुश्किल में है. विराट कोहली की टीम ने दूसरी पारी में दो विकेट खोकर 64 रन बना लिए हैं और 32 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. आज आखिरी दिन साउथैम्पटन के मैदान पर बारिश के आसार नहीं है यानि पूरे दिन खेल होगा.

ये भी पढ़ें..9 देशों में डेल्टा प्लस वैरिएंट का खौफ, भारत में ला सकता है तीसरी लहर…

कोई जोखिम नहीं लेना चाहती टीम इंडिया

टीम इंडिया आखिरी दिन ड्रॉ के लिए खेलेगा या न्यूजीलैंड को लक्ष्य देगा, इस पर मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया के प्लान का खुलासा किया है. भारतीय टीम बिना बड़े लक्ष्य के न्यूजीलैंड को बल्लेबाजी का मौका देकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है.

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पांचवें दिन की समाप्ति के बाद कहा, “टीम इंडिया ‘सेफ्टी फर्स्ट’ का नजरिया अपनाएगी. बारिश के कारण हमने बहुत समय गंवाया है. तो कुल स्कोर पर कोई चर्चा नहीं हुई है. हमने अभी अपनी दूसरी पारी शुरू की है और हमें बोर्ड पर रन बनाने की जरूरत है.”

शमी ने कहा हमें ज्यादा से रन बनाने होंगे

शमी ने आगे कहा कि हमें ज्यादा से ज्यादा रन बनाने होंगे और फिर देखना होगा कितना समय बचा है, उसी अनुसार निर्णय लेंगे. इंग्लैंड में जैसी परिस्थितियां हैं, कुछ भी हो सकता है, लेकिन हमारे दिमाग में यह पहले से योजना नहीं हो सकती है कि हम उन्हें इतने ओवरों में आउट कर देंगे.

आपको 10 विकेट लेने और कुछ ठोस योजनाएं बनाने के लिए समय चाहिए. लेकिन पहले हमें पर्याप्त बैक-अप रनों की जरूरत है.” शमी के कहने से लग रहा है कि भारत को मौजूदा परिस्थितियों में ड्रॉ से कोई दिक्कत नहीं होगी. बता दें कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पहली पारी में 4 विकेट लिए थे. न्यूजीलैंड को पहली में 32 रनों की बढ़त मिली थी.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

india vs new zealandmohammed shamiWorld Test ChampionshipWTC Finalभारत बनाम न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीममोहम्मद शमीविराट कोहली
Comments (0)
Add Comment