नेशनल Doctors Day पर सीएम योगी ने देशभर के डॉक्टरों को दी बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डॉक्टर्स-डे के खास मौके पर सभी डॉक्टरों (Doctors) के शुभकामनाएं दी हैं. मुख्यमंत्री योगी ने महान चिकित्सक एवं राजनेता डॉ. बी.सी. रॉय की जयंती देशभर में नेशनल डॉक्टर्स डे के रूप में मनायी जाती है. उन्होंने कहा कि इस दिन चिकित्सकों द्वारा आम जनता की सेवा करने वाले डॉक्टरों का आभार करने का दिन है.

ये भी पढ़ें..दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में भर्ती…

सीएम योगी ने कहीं ये बातें…

मुख्यमंत्री योगी ने कहा स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े चिकित्सकों (Doctors) की भूमिका अहम और जिम्मेदारी वाली होती है. किसी बीमार को स्वस्थ होने तक डॉक्टर उसकी सेवा में लगातार तत्पर रहता है. राष्ट्र निर्माण में चिकित्सकों के दायित्व से सभी अवगत हैं.

कोरोना काल में उनके द्वारा निभाई गई जिम्मेदारी के लिए सब उनके आभारी हैं. इस दौरान ना जाने कितने चिकित्सक (Doctors) दूसरों की सेवा करते करते खुद दुनिया को अलविदा कह दिया.

सीएम योगी ने आगे कहा कि, सभी के सहयोग और बुरे दौर से गुजरने के बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमण पर काबू पाने में मदद मिली है. लेकिन इस दौरान आपको ये याद रखना है कि हमारी लड़ाई एक अदृश्य शत्रु के खिलाफ है.

इसलिए हर स्तर पर पूरी सतर्कता बरतने के साथ-साथ कोविड-19 से बचाव और उपचार के लिए राज्य सरकार की ‘ट्रेस, टेस्ट एण्ड ट्रीट’ की नीति को प्रभावी ढंग से जारी रखना होगा.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#Cmyogi#Coronawarriors#NationalDoctorsDay#UpCoronaUpdate#डॉक्टर्सडे#मुख्यमंत्रीयोगीआदित्यनाथ#सीएमयोगीCoronaDoctorsउत्तरप्रदेश
Comments (0)
Add Comment