मुरादाबादः पूर्व सीएम अखिलेश यादव समेत 20 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

मुरादाबाद में सपा मुखिया अखिलेश यादव सहित 20 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, पत्रकारों से बदसलूकी का आरोप

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पूर्व सीएम अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई मारपीट मामले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

उनके खिलाफ पत्रकार से मारपीट के मामले में IPC की धारा 147, 342 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. उधर, सपा जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह यादव ने भी पत्रकारों पर मामला दर्ज कराया है. जिसमे दो नामजद पत्रकार शामिल है.

ये भी पढ़ें..मां, बेटी ने की थी महिला इंस्पेक्टर के घर लाखों की चोरी, पुलिस ने किया खुलासा…

ये है पूरा मामला…

दरअसल, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव गुरुवार को मुरादाबाद पहुंचे थे. वहां वे विधायक मोहम्मद फहीम के घर पहुंचे. इस दौरान पूर्व मंत्री और सपा कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक देखने को मिली. फिर प्रेस कांफ्रेंस के बाद अखिलेश यादव के सामने ही सपा कार्यकर्ताओं का दंगल देखने को मिला. हंगामे के दौरान कई पत्रकारों घायल हुए जबकि कईयों के मोबाइल, कैमरे भी टूटे.

प्रेस कांफ्रेंस के बाद मचा हंगामा

इसके बाद अखिलेश यादव की मुरादाबाद के ही एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस थी. यहां एक पत्रकार के सवाल-जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि कभी सवाल बीजेपी से भी पूछ लिया करो? क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे? इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस समाप्त हुई और कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया.

इस दौरान अखिलेश यादव के सामने ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने अचानक मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया और होटल से खदेड़ने लग गए. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर पक्षपात करने का आरोप लगाया. मीडियाकर्मियों पर हमले से पत्रकारों में भारी रोष देखने को मिला.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh Yadavbjpcm yogimoradabad newsSamajwadi PartyUP Crime Newsup news in hindiUP policeYogi AdityanathYogi governmentअखिलेश यादवपूर्व सीएम अखिलेश यादव
Comments (0)
Add Comment