दो डॉक्टरों ने आपसी विवाद में एक दूसरे को बताया नकली

खबर एटा से है जहाँ दो डॉक्टर आपस मे एक दूसरे को नकली डॉक्टर बताकर एक दूसरे को आरोपित कर रहे है और एक दूसरे की डिग्रियों को चैलेंज कर फर्जी डिग्री बता रहे है,शिकायत पर मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों डॉक्टरों को हिरासत में लेकर थाना कोतवाली नगर लाकर पुछताछ सुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें..दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे व लात-घसे, देंख वीडियो

आपको बता दें कि ये पूरा मामला थाना कोतवाली नगर के गाँधी मार्केट का है जहाँ 2 डॉक्टरों के आसपास में ही क्लिनिक है दोनों के मरीज एक दूसरे डॉक्टर के पास चले जाते है इसको लेकर इन दोनों डॉक्टरों में आपस मे कई बार विवाद भी हो चुका है इसी को लेकर दोनों ने अपने क्लिनिक पर पडौसी नकली डॉक्टर से सावधान रहने की बात लिखी हुई है।

डॉक्टरों की डिग्रियों की होगी जाँच…

वही आज इसको लेकर दोनों डॉक्टर्स में विवाद इतना बढ़ गया कि बीच मे पुलिस को आकर दखल अंदाजी करते हुए दोनों डॉक्टर डॉ0 मनोज कुमार जैन और डॉ0 के.पी सिंह को पुलिस थाना कोतवाली नगर ले गई और मुख्य जिला चिकित्साधिकारी से दोनों डॉक्टरों की डिग्रियां की जाँच कराने की बात कह रहे है। वही स्थानीय लोगों की मानें तो इन दोनों डॉक्टरों में मरीजों को लेकर अक्सर इन दोनों में विवाद देखा जाता है।अब देखने की बात होगी कि स्वाथ्य बिभाग इन दोनों में से किसको असली और किसको नकली डॉक्टर बताता है।

ये भी पढ़ें..पुलिस न कर दे एनकाउंटर, कुख्यात बदमाश उधम सिंह की पत्नी ने कोर्ट में लगाई गुहार

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

cirme newsएटा न्यूजएटा पुलिसफर्जी डॉक्टरयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment