दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे व लात-घसे, देंख वीडियो

जालौन में दो पक्षों में खूनी संघर्ष देखने को मिला। यह खूनी संघर्ष नाली और चबूतरे के विवाद को लेकर हुआ है, जिसमें दोनों पक्ष एक-दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे और लात घूंसे बरसा रहे हैं। जिसका आज वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें..बस इतनी सी बात पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, ग्राम पंचायत अधिकारी समेत 7 घायल

यह वीडियो जालौन के रेंढ़र थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सुलखना का बताया गया है। बताया गया है यहां के रहने वाले पप्पू प्रजापति अपने घर के बाहर नाली और चबूतरे का निर्माण कर रहे थे, उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला राजेश जाटव अपने परिजनों के साथ पप्पू के घर पर पहुंच गये और चबूतरे का निर्माण कार्य को रुकवाकर तोड़फोड़ करने लगे। जिस का विरोध पप्पू ने किया, उसी दौरान राजेश और उसके परिजनों द्वारा पप्पू पर हमला बोल दिया।

जमकर चले लाठी-डंडे व लात-घसे…

मारपीट होते देख पप्पू के भी परिजन आ गये और दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे और लात-घुसे चले। इस मारपीट का वीडियो गांव के ही कुछ लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गये। लेकिन इस मामले में अभी तक किसी भी पुलिस अधिकारी ने कोई भी बयान नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें..पुलिस न कर दे एनकाउंटर, कुख्यात बदमाश उधम सिंह की पत्नी ने कोर्ट में लगाई गुहार

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

alaun Jalaun NewsBeatingbloody struggleup newsखूनी संघर्षजालौनजालौन न्यूजजालौन पुलिसमारपीटयूपी न्यूजयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment