एक बार फिर सड़को पर उतरी RSS…

कहा जाता है कि देश पर जब भी कोई विपदा आती है तो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) उस विपदा से लड़ने में बढ़कर भाग लेता है। ऐसा ही कुछ कोरोनाकाल मे देखने को मिला है। जब लोकडाउन था तब राष्ट्र स्वयंसेवक संघ ने घर घर जाकर जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराया और उनकी हर संभव मदद भी की थी।

ये भी पढ़ें..क्लीन स्वीप होने से बची टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया को 13 रनों से हराया…

मास्क लगाने की कर रहे अपील

लेकिन अब जब सबकुछ अनलॉक हो चुका है और कोरोना का प्रकोप दिल्ली सहित उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बढ़ता जा रहा है तो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एक बार फिर सड़को पर दिखाई देने लगा है। लोगों को इस संक्रमण से बचाने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ लोगों से मास्क लगाने की अपील कर रहा है और साथ ही साथ जिन लोगों के पास मास्क नहीं हैं उनको मास्क भी वितरण कर रहा है।

60 मुख्य चौराहों पर चलाया अभियान…

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने मेरठ महानगर के 60 मुख्य चौराहों पर आज अपना रोको टोको और मास्क वितरण अभियान चलाया है। हर चौराहे पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की एक टोली खड़ी है और लोगों को रोक कर उनसे मास्क ना पहनने का कारण पूछ रही है, अगर किसी के पास मास्क नहीं है तो उन्हें मास्क देकर मास्क लगाने की अपील भी की जा रही है।

इतना ही नहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ चौराहों, सड़कों और बस स्टैंड के अलावा अब घर घर जाकर भी लोगों से मास्क पहनने की अपील करेगा। क्योंकि अगर मास लगाएंगे तभी कोरोना संक्रमण से देश को बचाएंगे।हालांकि इस बीच लोगों के मास्क ना लगाने को लेकर भी अलग अलग तरीके के अनोखे बहाने सामने आए।

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- लोकेश टंडन, मेरठ)

rssकोरोरना वायरसमेरठ न्यूजमेरठ पुलिसराष्ट्रीय स्वयंसेवक संघसड़को पर उतरी RSS...
Comments (0)
Add Comment