क्लीन स्वीप होने से बची टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया को 13 रनों से हराया…

टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 13 रनों से हरा दिया है. इस जीत के साथ भारतीय टीम क्लीन स्वीप होने से बच गई है. सीरीज के अंतिम मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुई और अंतिम वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के सामने 303 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था.

इस टारगेट का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम 49.3 ओवर में 289 रन पर सिमट गई. इसी के साथ ही भारत ने ये मैच 13 रनों से जीत लिया.

ये भी पढ़ें..18 साल का लड़का हुआ प्रेग्नेंट, पेट में पल रहा चार महीने का बच्चा, ऐसे हुआ खुलासा..

पांड्या और जडेजा ने सबसे बड़ी सझेदारी…

पांड्या और रवींद्र जडेजा की शानदार पारी की बदौलत भारत 303 के स्कोर तक पहुंच पाया. पांड्या ने 7 चौके और एक छ्कका लगाया. वहीं जडेजा ने 5 चौके और तीन छक्के लगाये.

पांड्या और जडेजा ने आखिरी सात ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 93 रन जुटाए. साथ ही दोनों खिलाड़ियों ने भारत के लिए वनडे में कंगारू टीम के खिलाफ छठे विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी की.

कोहली ने बनाए 63 रन…

इसके अलावा भारत की तरफ से धवन ने 16, शुभमन गिल 33 विराट कोहली ने 63, अय्यर ने 19 जबकि हार्दिक पांड्या ने नाबाद 92 और रवींद्र जडेजा ने नाबाद 66 रन बनाए.

फिंच की पारी गई बेकार…

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले ही तीन मैचों की वनडे सीरीज अपने नाम कर चुकी है. ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया. ऑस्ट्रेलिया की ओर से फिंच ने 82 गेंदों पर 75 रनों की पारी खेली. जबकि ग्लैन मैक्सेवल ने 38 गेंदों पर 3 चौके और चार छक्कों की मदद से 59 रन बनाए.

लेकिन मैक्सेवल भी ऑस्ट्रेलिया को जीत नहीं दिला पाये. जब तक वो क्रीज पर थे ऐसा लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया ये मैच जीत लेगा. लेकिन उनके आउट होते ही विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया और टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में शानदार जीत दर्ज की.

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Aaron FinchCameron GreenGlenn Maxwellhardik pandyaind vs ausindia vs australiaIndia vs Australia 3rd ODIJasprit BumrahKohliravindra jadejaShardul ThakurShubman GillT Natarajanटी नटराजनभारत बनाम ऑस्ट्रेलियाभारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा वनडे
Comments (0)
Add Comment