होमगार्ड की विदाई पर पूरा थाना हुआ भावुक, SHO ने पैर छू कर लिया आशीर्वाद…

यूपी पुलिस ने रविवार को एक नई मिशाल पेश की जिसकी चर्चा चारो तरफ हो रही है। यह चर्चा पुलिस इंस्पेक्टर (SHO ) के अपने से छोटी रैंक के होमगार्ड के पैर छूने से हो रही है। मामला मेरठ के कंकरखेड़ा थाने का है। यहां होमगार्ड के रिटायर होने पर थाने में ही छोटा फेयरवेल दिया गया।

ये भी पढ़ें..हाईवोल्टेज ड्रामाः थाने पर पति की प्रेमिका पर पत्नी ने बरसाई चप्पलें, देखें वीडियो

चालीस साल तक ईमानदारी से किया काम

इस दौरान उन्हें पूरा सम्मान दिया गया है और थाने में मौजूद सभी दूसरे कर्मियों ने उनका आशीर्वाद लिया है। इतना ही नहीं मेरठ के कंकड़खेड़ा थाना के थानेदार तपेश्वर सागर ने भी होमगार्ड रिछपाल का पैर छूकर उनका आर्शीवाद लिया।

थानेदार तपेश्वर सागर ने बताया कि होमगार्ड रिछपाल चालीस साल तक ईमानदारी के साथ विभाग को अपनी सेवाएं देते रहे। देखते ही देखते चालीस वर्ष कब बीत गए पता ही नहीं चला और अब वह रिटायर हो गए हैं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Emotional farewell Of Homeguardheartfelt farewellHome GuardHome Guard Ferewellhome guard heartfelt farewellhome guard retiredInspecter Touch Feet Of Home Guardkanker khera meerutkanker khera police stationLatest Meerut News in HindiMeerut Hindi SamacharMeerut Inspector Tapeshwar SagarMeerut News in HindiMeerut policemeerut police newsmeerut sspretiredUP Latest NewsUP policeमेरठ पुलिसहोमगार्ड
Comments (0)
Add Comment