क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन, घर में शोक की लहर…

भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह ने मेरठ में अपने घर पर ही अंतिम सांस ली

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता का गुरुवार को निधन हो गया. भुवनेश्वर कुमार के पिता किरनपाल सिंह लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे.

भुवनेश्वर के पिता ने मेरठ में अपने घर पर ही अंतिम सांस ली. भुवी पिछले कुछ समय से अपने घर पर ही थे और पिता की देखभाल कर रहे थे. भुवनेश्वर कुमार के पिता यूपी पुलिस में कार्यरत थे.

ये भी पढ़ें..लॉकडाउनः 28 मई तक नहीं खुलेंगी किराना और सब्जी की दुकानें…

लंबे समय से थे बीमार…

भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह को कैंसर था. उनका इलाज दिल्ली के एम्स और नोएडा के अस्पताल में भी चल रहा था. यही नहीं विदेशी डॉक्टर भी उनका इलाज कर रहे थे. किरनपाल सिंह के लीवर में भी दिक्कत थी. हाल ही में डॉक्टरों ने उनकी तबीयत को लेकर जवाब दे दिया था जिसके बाद उन्हें मेरठ वापस ले जाया गया और वहीं परिजन उनकी सेवा कर रहे थे.

2015 में मिली जान से मारने की धमकी

बता दें साल 2015 में भुवनेश्वर कुमार के पिता को जान से मारने की धमकी मिली थी. उस वक्त भुवनेश्वर कुमार श्रीलंका दौरे पर थे. ये धमकी जमीन सौदे को लेकर दी गई थी. इसके बाद मेरठ के डीआईजी ने भुवनेश्वर के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई थी.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bhuvneshwar KumarBhuvneshwar Kumar Father passes awaycricketcricket news in hindiKiran Pal Singhlatest cricket newsmeerutकिरनपाल सिंहकैंसरक्रिकेटरखेल न्यूजभुवनेश्वर कुमारभुवनेश्वर कुमार के पिता की मौतमेरठ न्यूजयूपी की लेटेस्ट न्यूज
Comments (0)
Add Comment