प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। प्रेंग्नेसी के दौरान भी अनुष्का ने लॉकडाउन में खुद को फिट बनाए रखा। इसी का नतीजा है कि वह अपनी प्रेंग्नेसी के आखिर में भी आराम से शूटिंग कर पा रही हैं।

अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें…

दरअसल अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से विराट कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें आप देख सकते ही कि विराट कोहली प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा की उल्टा लटका दिया है।

दरअसल इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा है, ”यह एक्सरसाइज (जिसमें हाथ नीचे हैं और पैर ऊपर हैं) सबसे मुश्किल थी। योगा मेरी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी थी कि मुझे वह सभी आसन प्रेग्नेंसी में भी करने चाहिए, जो मैं पहले किया करती थी। ज्यादा मोड़ने और झुकने को छोड़कर सपोर्ट के साथ वह आसन किए जा सकते हैं।

पिछले कई सालों से शीर्षासन कर रही अनुष्का

शीर्षासन के लिए, जो मैं पिछले कई सालों से कर रही हूं। उसके लिए मैंने दीवार और मेरे काबिल पति विराट कोहली के सहयोग से बैलेंस बनाकर किया ताकि एक्सट्रा सेफ्टी रहे।” उन्होंने आगे लिखा, ”यह भी मेरे योग शिक्षक की देखरेख में किया गया था, जो इस ऑनलाइन सत्र के माध्यम से मेरे साथ थे। मुझे खुशी है कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी में भी अपनी प्रैक्टिस कर सकी।”

फिलहाल विराट कोहली अभी ऑस्ट्रेलिया में हैं। जहां टीम फाइनल वनडे की तैयारी कर रही है। आईपीएल के पूरे सीजन में कप्तान विराट कोहली की प्रेंग्नेंट वाइफ उनके साथ रही, लेकिन अब वो वापस इंडिया लौट आई है।

ये भी पढ़ें..बारात ले जाने की चल रही थी तैयारी, अचानक दुल्हन की हुई मौत, खबर सुन जमीन पर गिरा दूल्हा और फिर…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

anushka sharmaAnushka Sharma doing shrishasanaAnushka Sharma latest photosAnushka Sharma with viratindia v/s australiaindia-australia seriesvirat kohliVirat Kohli with anushka sharma
Comments (0)
Add Comment