महिला के पति के इलाज लिए बेची पुस्तैनी जमीन, अब गांव के दबंग कर रहें परेशान…

उत्तर प्रदेश में आए दिन जमीनी विवाद के मामले निकल कर सामने आते रहते हैं। ताजा मामला कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र के मकसूदाबाद का है। जहां पर महिला एक परिवार को कुछ दबंग परेशान कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…मूसलाधार बारिश से हिमाचल में भारी तबाही, 3 नेशनल हाईवे बंद…

10 साल से कर रही पति का इलाज

दरअसल पिंकी गुप्ता नाम की महिला पिछले 10 सालों से अपने पति का इलाज कानपुर के हैलट अस्पताल में करवा रही है। जिसके पूरे कागज है साथ ही साथ परिवार में एक बिटिया है जिसका पालन पोषण करने के लिए उसके पास पैसे नहीं है ।पति के इलाज की खातिर परिवार के सदस्यों की सहमति से अपनी पुश्तैनी जमीन को बेचकर आगे के कारोबार के लिए इंतजाम किया जा रहा है, लेकिन मकसूदाबाद के गांव के कुछ दबंग है जो उस महिला को प्रताड़ित कर रहे हैं।

पीडित महिला ने बताया कि मेरे पति मानसिक रूप से बीमार हैं जो इलाज चल रहा है और मैं घर में अकेली हूं हालांकि परिवार सब अलग-अलग हैं, लेकिन अब हमको अकेला जानकर धमकी दे रहे हैं। जो हम खेती बेच रहे हैं जिसमें एक निकासी का रास्ता दिया जा रहा है और उस रास्ते को बंद करने के भी लोग धमकी दे रहे हैं ।

अधिकारियों ने कही जांच की बात

महिला ने बताया कि जो हम खेती भेज रहे हैं वह पूरी तरह से कानूनी रूप से सही है। और लेखपाल के द्वारा नपाई भी की गई है। हालांकि जब पुलिस प्रशासन और आला अधिकारीयों से बातचीत की गई तो उसमें निकल कर सामने यह आया कि जो चीज सत्य होगी उस पर अमल किया जाएगा और दबंगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही समयानुसार की जाएगी।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- दुर्गेश मिश्रा, कानपुर)

domineeringhusband's treatmentKanpur NewsKanpur PolicelandUP News Hindivictim womanकानपुर न्यूजकानपुर पुलिसजमीनदबंगपति का इलाजपीडित महिलायूपी न्यूज हिन्दी
Comments (0)
Add Comment