पुलिस की नाक के नीचे चल रहा था अवैध शराब का कारोबार, 4 गिरफ्तार

कमिश्नर अमीम अरुण ने अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ करने वाली क्राइम ब्रांच टीम को इनाम देने की घोषणा

क्राइम ब्रांच की टीम ने कानपुर में चल रही एक अवैध शराब (Illegal liquor) की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. छापेमारी के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने फैक्ट्री से बड़े पैमाने पर अवैध शराब, बनाने के उपकरण, बोतलें, ढक्कन, क्यूआर कोड आदि बरामद किया. साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें..कमिश्नर की बड़ी कार्रवाई, महिला थानेदार समेत चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड…

जांच में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम

मिली जानकारी के मुताबकि जिले के पनकी थाना क्षेत्र में पुलिस की नाक के नीचे अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा था, लेकिन पनकी पुलिस को इनकी भनक तक नहीं लगी. क्राइम ब्रांच को जब अवैध शराब के कारोबार के बारे में पता चला तो वह जांच में जुट गई.

गुरुवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने थाना क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में छापेमारी कर अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़ किया. छापेमारी के दौरान फैक्ट्री से अवैध शराब (Illegal liquor), अवैध शराब बनाने के उपकरण, बोतलें, ढक्कन, क्यूआर कोड बरामद किया गया.

पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने इनाम की घोषणा

बताया जा रहा है कि अवैध नकली शराब, बोलतें, ढक्कन और क्यूआर कोड सब फैक्ट्री में ही तैयार किया जाता था. अवैध शराब की पूरी पैकिंग कर प्रदेश के 20 जनपदों में इसकी सप्लाई की जाती थी. इस पूरे मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ करने वाली क्राइम ब्रांच टीम की सराहना करते हुए इनाम देने की घोषणा की.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Kanpur Crimekanpur crime branchkanpur crime branch team busted illegal liquor factorykanpur crime newsKanpur Newsअवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़कानपुर न्यूजकानपुर में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़कानपुर समाचारपुलिस कमिश्नर असीम अरुण
Comments (0)
Add Comment