10 साल के मासूम बच्चे के साथ दरिंदगी, कुकर्म के बाद की हत्या, निकाली आंखें…

उत्तर प्रदेश के कानपुर में जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के नर्वल थाना अंतर्गत एक दिन पूर्व घर से लापता हुए एक 10 साल के मासूम बच्चे का शव निर्वस्त्र हालत में खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और जानकारी पर थाना पुलिस पहुंची। बच्चे के साथ ऐसी दरिंदगी की गई, जिसे देख सुनकर इलाके के लोगों के साथ-साथ शव का पंचनामा करने पहुंचे पुलिसवालों के भी दिल कांप उठे।

ये भी पढ़ें..UP Elections: सपा नेता ने की महिला से छेड़छाड़ ! अनुराग ठाकुर ने वीडियो शेयर कर कहा- ‘लाल टोपी के काले कारनामे’

हैवानों ने बच्चे की आंख तक फोड़ डाली, आंख के पास एक कील भी बरामद हुई, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है आंख में कील गाड़ी गई और फिर आंख निकाली गई है। जांच में किशोर के कपड़े एक बगीचे में मिले जबकि चप्पल गेंहू के खेत में मिलने से कुकर्म के बाद हत्या की आशंका पर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने घटना की तह तक पहुंचने के लिए टीमें लगा दी हैं।

बता दें कि नर्वल बेहटा सकठ में रहने वाले महेन्द्र कोरी मजदूरी करते है। उनका दस वर्षीय बेटा अखिलेश सोमवार दोपहर घर के बाहर साइकिल का टायर चलाते हुए खेल रहा था। दोपहर एक बजे किशोर को ट्यूशन पढ़ने पड़ोस में जाना था। इस बीच अचानक किशोर लापता हो गया। किशोर जब समय से घर नहीं पहुचा तो परिवारीजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन देर शाम तक कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने पाली चौकी पहुचकर पुलिस को बेटे के लापता होने की सूचना दी। आरोप है कि जानकारी दिए जाने के बावजूद पुलिस ने खुद खोजबीन करने की बात कह टरका दिया। मंगलवार को किशोर का पता लगाने के लिए घर के लोग इधर-उधर भटक रहे थे, तभी गांव से बाहर सरसों के खेत में किशोर अखिलेश का शव निर्वस्त्र हालत में पड़ा होने की जानकारी मिली।

भी पढ़ें.. Valentine Week: 7 फरवरी से शुरू हो रहा प्रेम का सप्ताह, जानें क्यों पहले ही दिन मनाया जाता है Rose Day

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bodychild murderchildrencrime news in hindiGhatampurIncidentkanpurmurderup hindi newsUP Kanpur newsUttar Pradesh Crime Newsअपराध समाचारकानपुर समाचारक्राइम न्यूज
Comments (0)
Add Comment