पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी, कहा- जा कोमल जी अपनी जिंदगी, हमेशा खुश रहो…

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक शादी की हर तरफ चर्चा हो रही है।जहां एक पति ने खुद ही अपनी पत्नी को प्रेमी से शादी करने की इजाजत दे दी। दरअसल पति ने अपनी पत्नी की मोहब्बत के लिए अपने सात फेरे भुलाकर खुद प्रेमी से उसकी शादी करवा दी। इतना ही नहीं पति के सामने ही पत्नी ने प्रेमी से शादी के सात फेरे भी लिए। पति से अपनी मोहब्बत का ऐसा तोहफा मिलने पर पत्नी कह रही है कि मेरी शादी तो खुद पति ने कराई।

शादी में दुल्हा-दुल्हन के साथ फेरे लिए जाते देखा जाता है लेकिन कानपुर में एक ऐसी शादी देखने को मिली जहां एक पति ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराते हुए दाम्पत्य जीवन की शुभाकामनाएं दी। यह हकीकत जानकार आप भी हैरान रह जायेगें, लेकिन यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि यह सच्चा मामला है।

ये भी पढ़ें…सैल्यूट करने पर सिर तक नहीं हिलाते बड़े अफसर, अपमानित सिपाही के लेटर से पुलिस महकमे में हड़कंप

मोहब्बत को मिला ऐसा तोहफा आज तक नहीं देखा

दरअसल, दुल्हन कोमल की शादी 6 महीने पहले बर्रा के पंकज से हुई थी, जिससे वह उससे खुश नहीं थी। वह शादी से पहले पिंटू सिंह से प्रेम करती थी और उससे शादी करना चाहती थी। जब इस बात की जानकारी पति को हुई तो उसने खुद पत्नी की शादी प्रेमी से कराए जाने की पहल शुरू की। पुलिस व सखी केन्द्र की ओर से दोनों की शादी को लेकर औपचारिकता पूरी कराई गई। इस दौरान प्रेमी से शादी होने पर जहां प्रेमिका कोमल खुश दिखी तो वहीं पति पंकज ने भी दोनों को जीवन एक साथ बिताने की बधाई दी। सखी केंद्र में इस शादी को संपन्न कराते हुए महिला पुलिस ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

प्रेमी से शादी होने पर बेहद खुश है कोमल

इस पूरी घटना के बारे में पत्नी कोमल ने बताया की मैंने अपने पति को शादी के कुछ दिन बाद ही बता दिया था कि मैं किसी और से मोहब्बत करती हूं. मेरे पति ने कहा था कि मैं जिसमें खुश हूं, वो ठीक है। ये दूसरी शादी मेरी किस्मत का ही खेल है। वहीं जिस प्रेमी से कोमल की शादी हुई है वे बताते हैं कि उन्होंने इस शादी के सपने देखना ही छोड़ दिया था। जब से कोमल की शादी हुई थी, उन्हें सबकुछ खत्म लग रहा था। लेकिन अब जब फिर उन्हें अपना प्यार मिला है, वे बहुत खुश हैं।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

breaking newsBreaking News In HindiCouple LoveCouple Newshindi live newshindi newshindi top newsKanpur Loverlatest hindi newslatest newslatest news live updateslatest news todayLive NewsLoveNational NewsNews in Hindinews livenews todaysuperfast newstoday latest newstop newstop news storiestop trending news indiaupup newsआज नवीनतम समाचारटॉप न्यूजनवीनतम समाचारनवीनतम समाचार आज
Comments (0)
Add Comment