बड़ा झटकाः KKR के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित….

कोरोना आईपीएल 2021 के सख्‍त बायो बबल को भेदकर अब अंदर पहुंच गया है. केकेआर के बाद अब तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (csk) के आईपीएल दल के तीन सदस्यों की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ये भी पढ़ें..KKR के दो खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव, IPL पर मंडराया संकट…

खबरों के मुताबिक,csk टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं. टीम का बाकी दल, जो फिलहाल दिल्ली में है, की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. रविवार को टेस्ट किए गए जिसके बाद यह रिपोर्ट सामने आई.

यह समझा जाता है कि विश्वनाथन, बालाजी और रखरखाव स्टाफ के सदस्य ने अपनी स्थिति की संभावना का पता लगाने के लिए सोमवार सुबह एक नया टेस्ट किया. यदि वे फिर से पॉजिटिव आते हैं तो उन्हें टीम के बायो-बबल के बाहर आइसोलेशन सुविधा में 10 दिन बिताने होंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले आज ही केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना की संक्रमित पाए गए, जिसके बाद आज आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

chennai super kingsChennai Super Kings Corona PositiveCOVID-19 in IPLCSK CoronaCSK COVID-19CSK Covid-19 PositiveDhoni Team CoronaMS Dhoniचेन्नई सुपर किंग्स
Comments (0)
Add Comment