KKR के दो खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव, IPL पर मंडराया संकट…

केकेआर के कई खिलाड़ी बीमार हैं, RCB के बीच आज शाम होने वाले मुकाबला किया गया रद्द

कोरोना वायरस से भारत सहित पूरी दुनिया लड़ रही है, वहीं कोरोना आईपीएल के सख्‍त बायो बबल को भेदकर अब अंदर पहुंच गया है. खबरों की माने तो केकेआर (KKR) के कई खिलाड़ी बुखार से पीड़ित हैं. दो खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है.

ये भी पढ़ें..तड़पती मां को बचाने के लिए बेटियों ने मुंह से दिया ऑक्सीजन, इमोशनल VIDEO आया सामने…

जिससे KKR और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच आज शाम होने वाले आईपीएल के 30वें मैच को रद्द कर दिया गया है. अब तो आईपीएल पर भी खतरा मंडरा रहा है.

केकेआर का अधिकतर स्टाफ बीमार…

मिली जानकारी के मुताबिक केकेआर के पैट कमिंस समेत कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ बीमार हैं. इसलिए मैनेजमेंट ने बाकी लोगों को आइसोलेट कर दिया है. इसी कारण से आरसीबी के खिलाफ होने वाला मैच टल सकता है. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना की चपेट में आ गए हैं और अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम केकेआर के खिलाफ मैदान पर उतरने से डर रही है.

स्‍कैन के लिए बाहर निकले थे चक्रवर्ती

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि वरुण और संदीप कोरोना पॉजीटिव पाए गए है और सोमवार को होने वाला मुकाबला स्‍थगित किया जा सकता है. कोलकाता का इस सीजन में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर है. अब तक केकेआर ने खेले 7 में से सिर्फ दो मैच जीते हैं, जबकि पांच में उसे हार का सामना करना पड़ा है. टीम ने पिछले चार में से तीन मैच हारे हैं.

माना जा रहा है कि आधिकारिक ग्रीन चैनल के जरिए अपने कंधे का स्‍कैन कराने के लिए चक्रवर्ती आईपीएल के बायो बबल से बाहर निकले थे और शायद इसी दौरान वो इस वायरस की चपेट में आ गए.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Covid-19IPL 2021KKRKKR vs RCBPat cumminsRCBआईपीएल 2021आरसीबीकेकेआर
Comments (0)
Add Comment